For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बेल बॉटम' की 45 दिन की शूटिंग, प्राइवेट जैट से जायेंगे अक्षय कुमार, कोरोना में तगड़ा खर्च, DETAILS!

    |

    कोरोना महामारी के बीच अक्षय कुमार जल्द ही अपनी थ्रिलर फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। अक्षय कुमार अपनी पूरी टीम के साथ स्कॅाटलैंड अगस्त में जायेंगे। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी नजर आएंगी। रंजीत तिवारी के निर्देशन में बनी यह थ्रिलर फिल्म 2 अप्रैल 2021 को रिलीज होने वाली है।

    इसके लेखक हैं असीम अरोरा और परवेज शेख प्रोड्यूस कर रहे हैं वासु भगनानी, जैकी भगनानी, मोनिषा आडवाणी और निखिल आडवाणी। लॉकडाउन के दौरान ही फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल कर ली गई है। अगस्त से फिल्म की शूटिंग भी शुरु कर दी जाएगी। ताकि इसका काम जल्द निपटाया जा सके।

    मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अक्षय कुमार की इस शूटिंग पर काफी तगड़ा खर्च होने वाला है। अक्षय प्राइवेट जेट से इसकी शूटिंग के लिए जायेंगे। साथ ही फिल्म का शेड्यूल इस तरह प्लान किया गया है कि शूटिंग को तय समय में खत्म किया जाएगा। किसी भी तरह का ब्रेक नहीं लिया जाएगा।

    कोरोना के कारण जाने की सुविधा प्राइवेट जैट

    कोरोना के कारण जाने की सुविधा प्राइवेट जैट

    मुंबई मिरर की रिपोर्ट अनुसार अक्षय कुमार अपनी पूरी टीम के साथ स्कॅाटलैंड जायेंगे। कोरोना के कारण जाने की सुविधा प्राइवेट जैट से की गई है। अक्षय ने हाल ही में इस बारे में जानकारी शेयर करते हुए कहा था कि हम जो काम सबसे अच्छा करते हैं, वो शुरू करने वाले हैं। काम पर लौटा जाए।

    कास्ट और क्रू के वीजा इंटरव्यू

    कास्ट और क्रू के वीजा इंटरव्यू

    बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग के लिए पूरी कास्ट और क्रू के वीजा इंटरव्यू भी पूरे हो चुके हैं। जल्द से जल्द सभी इसके लिए रवाना होंगे। एक इंटरव्यू में वाणी ने इस संबंध में बात भी की।

    वाणी कपूर का बयान

    वाणी कपूर का बयान

    वाणी ने फिल्म के संंबंध में कहा कि मैं अक्षय सर का बहुत आदर करती हूं। मैं उनके साथ काम करने के लिए बेहद उत्सुक भी हूं। यह मेरे लिए बहुत बड़ा मौका है। मैं इस फिल्म में अहम भूमिका निभाऊंगी। मैं खुद को नए तरीके से प्रस्तुत करूंगी।

    45 दिन में फिल्म का काम खत्म

    45 दिन में फिल्म का काम खत्म

    मिली जानकारी के अनुसार अगस्त के पहले वीक में सभी इसके लिए रवाना होंगे। बताया जा रहा है कि शूटिंग का खर्च काफी अधिक होने वाला है। लेकिन उसकी जानकारी अभी सामने नहीं आयी है। इसका शेड्यूल 45 दिन का रखा गया है। यह पहला और अंतिम शेड्यूल होगा। इसी में फिल्म का काम खत्म करना है।

    अनकही सच्ची घटना पर आधारित

    अनकही सच्ची घटना पर आधारित

    हाल ही में फिल्म के लेखक असीम अरोड़ा ने बताया कि ये फिल्म एक अनकही सच्ची घटना पर आधारित है । वह इससे पहलेबाजार, मलंग और लखनई सेंट्रल जैसी फिल्मों की कहानियों पर काम कर चुके हैं।

    अक्षय कुमार की बैक टू बैक फिल्में

    अक्षय कुमार की बैक टू बैक फिल्में

    अक्षय कुमार की दो फिल्में भी रिलीज के लिए तैयार हैं। सूर्यवंशी ते लिए सिनेमा खुलने का इंतजार हो रहा है। लक्ष्मी बम ओटीटी पर रिलीज होने वाली है।

    अक्षय कुमार की पृथ्वीराज

    अक्षय कुमार की पृथ्वीराज

    अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज भी काफी चर्चा में हैं और इस फिल्म में उनके साथ मानुषी छिल्लर अपना डेब्यू करने जा रहीं हैं। इस फिल्म के लिए बड़े सेट का इंतजाम करना होगा। जिसकी तैयारी की जा रही है।

    English summary
    Akshay Kumar- Vaani Kapoor's film Bell Bottom will become the first film to commence shooting after the long lockdown with heavy cost, detail inside
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X