For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बेल बॉटम शूटिंग, अक्षय कुमार के साथ फोटो के लिए फैंस ने लगाई लंबी लाइन, वायरल VIDEO

    |

    सारे विवादों से दूर अक्षय कुमार इन दिनों बेल बॉटम के लिए ग्लासगो में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। ऐसे में कोरोना काल में अक्षय कुमार पूरी सावधानी के साथ शूटिंग खत्म करने की कवायद में है। लेकिन इस बीच जब फैंस ने अक्षय कुमार को घेरा तो क्या हुआ, इसकी एक झलक इस वीडियो से लगाई जा सकती है।

    NCB के सामने पैडलर का कबूलनामा: कार से भेजी ड्रग्स, श्रद्धा कपूर को 4- सारा अली खान को 2 बार !

    जहां पर अक्षय कुमार के साथ एक तस्वीर की उम्मीद में होटल के बाहर फैंस ने सहज तरीके से लाइन लगवाई। दूर से ही खड़े होकर कोरोना का ध्यान रखते हुए तस्वीर निकाली। अक्षय कुमार की ये तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती है।

    इस वीडियो की सबसे दिलचस्प बात ये है कि फैंस ने बिना किसी हंगामे के अक्षय कुमार के होटल के बाहर ही दूर-दूर खडे़ होकर लाइन लगाई है। चलिए आपको ये वीडियो दिखाते हैं। साथ ही बेलबॅाटम से जुड़ी एक खास डिटेल भी।

    कोरोना सेफ्टी के साथ दो सिफ्ट में काम

    कोरोना सेफ्टी के साथ दो सिफ्ट में काम

    अक्षय कुमार कोरोना सेफ्टी के साथ पूरे क्रू और कास्ट के साथ इसकी शूटिंग कर रहे है। इस महीने के अंत में इसकी शूटिंग खत्म हो सकती है। बीच में ये भी खबर आयी थी कि दो सिफ्ट में अक्षय कुमार इस फिल्म के लिए काम कर रहे हैं।

    हवाई जहाज का अपहरण

    हवाई जहाज का अपहरण

    एक वेबसाइट की रिपोर्ट अनुसारफिल्म की कहानी साल 1984 के दौरान के जहाज अपहरण से जुड़ी है। ये कहानी जुलाई 1984 में हुए एक हवाई जहाज अपहरण कांड की कहानी से मिलती जुलती है। एक हवाई जहाज का अपहरण होने के बाद उसे लाहौर ले जाया गया था।

    212 मुसाफिरों का अपहरण

    212 मुसाफिरों का अपहरण

    अक्षय कुमार 212 मुसाफिरों को अपहरण होने के बाद रिहा करने का किरदार निभायेंगे। हाल ही में अक्षय कुमार का जो लुक सामने आया उसमें भी इंडियन एयरलाइंस की एक हल्की सी झलक दिखाई दे रही है।

    स्टार्स से भरी हुई कास्टिंग

    स्टार्स से भरी हुई कास्टिंग

    अक्षय कुमार के साथ वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी नजर आएंगी। रंजीत तिवारी के निर्देशन में बनी यह थ्रिलर फिल्म 2 अप्रैल 2021 को रिलीज होने वाली है। इसकी शूटिंग खत्म होने के बाद अक्षय अपनी दूसरी फिल्मों का काम शुरू करेंगे।

    बेल बॅाटम के बाद पृथ्वीराज

    बेल बॅाटम के बाद पृथ्वीराज

    बेल बॅाटम के बाद अक्षय कुमार पृथ्वीराज की शूटिंग शुरू करेंगे। ऐसी चर्चा हैं। इस फिल्म में उनके साथ मानुषी छिल्लर अपना डेब्यू करने जा रहीं हैं। इस फिल्म के लिए बड़े सेट का इंतजाम करना होगा। जिसकी तैयारी की जा रही है।

    English summary
    Akshay Kumar Bell Bottom shooting fans gathered outside actor hotel Video
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X