For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    DHAMAKA: अक्षय कुमार ने शुरू की इस फिल्म की शूटिंग.. धमाकेदार एक्शन के साथ!

    |

    [बॉलीवुड न्यूज] साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक रजनीकांत की एथीरन 2 या 2.0 की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म के फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग हो चुकी है और अब दूसरे शेड्यूल की पूरी तैयारी भी शुरू हो चुकी है। खबर है कि अक्षय कुमार भी अब फिल्म की शूटिंग में शामिल होने वाले हैं।

    रजनीकांत की इस फिल्म में अक्षय कुमार विलेन के किरदार में दिखेंगे। लिहाजा, फिल्म में रजनीकांत और अक्षय कुमार के बीच एक धमाकेदार एक्शन सीक्वेंस शूट करने की प्लानिंग चल रही है।

    PIC: अपने 'सुपरस्टार' के साथ अक्षय कुमार..

    डाइरेक्टर शंकर ने अक्षय कुमार और रजनीकांत के बीच के एक्शन सीक्वेंस को फिल्माने के लिए एक ग्रैंड सेट तैयार की है। अपनी आर्ट की मदद से उन्होंन पूरी न्यू ऐज सिटी ही बना डाला। बता दें, यह सेट 20 करोड़ में बनकर तैयार हुआ है। यह फाइट सीक्वेंस सेकेंड शेड्यूल में शूट की जाएगी।

    फिलहाल, ट्रांसर्फोमर्स फेम एक्शन डाइरेक्ट केनी बेट्स इस फिल्म के लिए एक्शन डाइरेक्ट कर रहे हैं। कॉलीवुड स्टंट डाइरेक्टर सिल्वा के भी इस फिल्म से जुड़े हैं। वहीं, हॉलीवुड एक्शन डाइरेक्ट Aaron Crippen को भी फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है।

    यहां जानें अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में-

    हाउसफुल 3

    हाउसफुल 3

    साजिद- फरहाद के निर्देशन में बन रही फिल्म 'हाउसफुल 3' 3 जून 2016 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश, अभिषेक बच्चन, जैकलीन, और नरगिस फाखरी हैं।

    रूस्तम

    रूस्तम

    नीरज पांडे के साथ अक्षय कुमार की रूस्तम 12 अगस्त 2016 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में अक्षय कुमार नेवी अफसर बने हैं।

    कथ्थी हिंदी रिमेक

    कथ्थी हिंदी रिमेक

    मुरुगदास की सुपरहिट तमिल फिल्म कथ्थी के हिंदी में अक्षय कुमार फाइनल हैं। खबर हैं कि अप्रैल से फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी। फिल्म में अक्षय डबल रोल निभाएंगे।

    इक्का रीमेक

    इक्का रीमेक

    मुरूगुदास के पास सुपरहिट फिल्म इक्का के रीमेक की तैयारी है और वो इस फिल्म पर काम शुरू कर चुके हैं। साल के अंत तक इक्का बन कर तैयार होगी क्योंकि अक्षय अपने सारे प्रोजेक्ट्स खत्म कर इस पर काम शुरू कर देंगे।

    रोबोट 2

    रोबोट 2

    अक्षय कुमार ने रजनीकांत स्टारर रोबोट 2 के लिए नमस्ते इंग्लैंड को पोस्टपोंड कर दिया है। रजनीकांत की इस फिल्म के विलेन अक्षय कुमार हैं और इस फिल्म के लिए अब उनके फैन्स को हीरो अक्षय कुमार की नमस्ते इंग्लैंड के लिए इंतज़ार करना पड़ेगा।

    नमस्ते इंग्लैंड

    नमस्ते इंग्लैंड

    विपुल अमृतलाल शाह के निर्देशन में बन रही फिल्म नमस्ते इंग्लैंड की शूटिंग भी इस साल के अंत तक खत्म हो जाएगी। काफी उम्मीद है कि फिल्म अगले साल की शुरूआत में रिलीज हो।

    वेलकम 3

    वेलकम 3

    अक्षय कुमार सुपरहिट फिल्म वेलकम के तीसरे पार्ट का हिस्सा हो सकते हैं। अक्षय कुमार और निर्माता फिरोज नाडियाडवाला अपने पुराने मतभेदों को भुलाकर एक बार फिर साथ काम करने वाले हैं।

    बॉक्स ऑफिस

    बॉक्स ऑफिस

    यहां पढ़ें-

    BOX OFFICE: सलमान खान, शाहरूख पीछे.. ये सुपरस्टार फिर बनेंगे KING!

    English summary
    Akshay Kumar to begin shoot of Rajinikanth’s 2.O with a fight sequence.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X