For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार की Bachchan Pandey की तगड़ी डिटेल लीक, सूर्यवंशी के बाद बड़ा सरप्राइज!

    |

    सूर्यवंशी, लक्ष्मी बॅाम्ब, पृथ्वीराज के साथ अक्षय कुमार की झोली में एक और दिलचस्प कहानी है बच्चन पांडे की। ये कहने में कोई गुरेज नहीं है कि साल 2020 के साथ बच्चन पांडे को 2021 में ले जाकर अक्षय ने अपने फैंस के उत्साह को बढ़ा दिया है।

    हाल ही में अक्षय कुमार ने बच्चन पांडे का दो लुक जारी किया। जिसमें में वह काली लुंगी पहने माथे पर तिलक लगाए और गले में मोटी-मोटी कई चेन पहने नजर आए। अपने इस लुक के साथ पहले से ये फिल्म लाइमलाइट में आ गई है।

    बताया जा रहा है कि ये साउथ की फिल्म वीरम का रीमेक है। लेकिन अब मेकर्स ने इसे पूरी तरह से बदलने की प्लानिंग की है। जो कि सूर्यवंशी से भी अधिक दिलचस्प अक्षय के फैंस के लिए होने वाला है। यहां पढ़ें पूरी डिटेल..

    बच्चन पांडे की डिटेल लीक

    बच्चन पांडे की डिटेल लीक

    अक्षय कुमार की आगामी फिल्मों की फेरहरिस्त लंबी। इस बार उनकी फिल्मों के नाम के साथ उनके किरदार भी काफी दिलचस्प है। उन्हीं में से एक है बच्चन पांडे। जो कि पहले दिसंबर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब वह अगले साल रिलीज होने की तैयारी में है। इस फिल्म की कहानी की डिटेल लीक हुई है।

    वीरम की नहीं जिगरथंडा

    वीरम की नहीं जिगरथंडा

    हाल ही में ये खबर आयी थी कि बच्चन पांडे साउथ की हिट फिल्म वीरम की हिंदी रीमेक है। पिंकविला की रिपोर्ट अनुसार मेकर्स ने इसे लेकर अपना प्लान बदल दिया है। ये वीरम की नहीं जिगरथंडा का हिंदी रीमेक होगी।

    बच्चन पांडे से जोड़

    बच्चन पांडे से जोड़

    मिली जानकारी के अनुसार साजिद नाडियाडवाला और फरहान सामजी ने फिल्म बच्चन पांडे की कहानी ने बड़ा बदलाव करने की प्लानिंग की है। ये फाइनल हो माना जा रहा है कि जिगरथंडा की रीमेक हो सकती है। साजिद काफी समय से इस फिल्म के रीमेक की प्लानिंग काफी समय से कर रहे हैं। अब इसे बच्चन पांडे से जोड़ दिया गया है।

    ये रही फिल्म की डिटेल

    ये रही फिल्म की डिटेल

    बताया जा रहा था कि जिगरथंडा के लिए पहले राजकुमार राव और सैफ अली खान को लिया जाना था।तमिल फिल्म में ये भूमिका सिद्धार्थ और बॅाबी सिम्हा ने निभाई थी।फिल्म एक डायरेक्टर की कहानी थी जो दुनिया को बताना चाहता है कि वो कितना अच्छा फिल्ममेकर है। इसके लिए वो एक गैंगस्टर के साथ शूट करना शुरू कर देता है।

    2020 की सबसे बड़ी और आखिरी टक्कर

    2020 की सबसे बड़ी और आखिरी टक्कर

    देखा जाए तो बच्चन पांडे और आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा के बीच साल 2020 की सबसे बड़ी और आखिरी टक्कर मानी जा रही थीआमिर खान की लाल सिंह चड्ढा क्रिसमस पर सोलो रिलीज के लिए तैयार है। ये फिल्म हॅालीवुड मूवी फॅारेस्ट गंप का रीमेक है

    बैक टू बैक

    बैक टू बैक

    अक्षय कुमार के पास बैक टू बैक कई फिल्में हैं। सूर्यवंशी, लक्ष्मी बॅाम्ब और पृथ्वीराज चौहान के बाद वह बच्चन पांडे की शूटिंग शुरू करेंगे। हाल ही में अक्षय कुमार ने अपनी नई फिल्म बेल बॅाटम का भी ऐलान किया। ऐसे में अक्षय हमेशा से अपनी फिल्मों के बीच 3 महीने का अंतर जरूर रखते हैं।

    English summary
    Akshay Kumar bachchan pandey is the remake of jigarthanda full detail report , Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X