For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बाप रे बाप... सूर्यवंशी हीरो अक्षय कुमार अब ट्रिपल रोल में आएंगे नजर, मसालेदार प्रोजेक्ट !

    By Varsha Verma
    |

    सूर्यवंशी एक्टर अक्षय कुमार ने लेटेस्ट फोटो शेयर की है। ये फोटो किसी फिल्म से जुड़ी नहीं बल्कि एक विज्ञापन से जुड़ी हुई है। बाप रे बाप टैगलाइन के साथ इस मसालेदार एडवरटाइजमेंट में अक्षय कुमार ट्रिपल रोल में नजर आ रहे हैं। वेलेंटाइन डे से पहले उन्होंने अपनी अपकमिंग ऐड का पोस्टर शेयर किया है। एक के बाद एक बड़ी फिल्म में अक्षय कुमार 2020-2021 में नजर आने वाले हैं। फैंस उनकी आने वाली फिल्मों को लेकर काफी एक्साइडिट हैं।

    अंग्रेजी मीडियम ट्रेलर रिव्यू- अंग्रेजी की जद्दोजहद पर सिर्फ हंसाएगी या समस्या पर चोट भी करेगी !अंग्रेजी मीडियम ट्रेलर रिव्यू- अंग्रेजी की जद्दोजहद पर सिर्फ हंसाएगी या समस्या पर चोट भी करेगी !

    इस तस्वीर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर खबरें उड़ने लगी कि उनकी अब एक और नई फिल्म आ रही है। लेकिन तसल्ली से देखें तो पता चलता है कि अक्षय कुमार का ये फोटो एक विज्ञापन का हिस्सा है।


    अक्षय कुमार की ये तस्वीर कुरकुरे विज्ञापन से जुड़ी हो सकती है। दरअसल तस्वीर में उनके हाथ में कुरकुरे नजर आ रहा है। हालांकि अभी अभिनेता ने इस बारे में खुलासा नहीं किया है।

    अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- एक से भले दो, दो से भले तीन...बाप रे बाप...! इस विज्ञापन पर अक्षय कुमार तीन पीढ़ियों को दर्शाते दिख रहे हैं।

    अक्षय कुमार की फिल्मों की बात करें तो उनके पास कई फिल्मों की लाइन लगी हुई है। जल्द ही कैटरीना कैफ संग अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी रिलीज होने वाली है। 27 अप्रैल को सिनेमाघरों में रोहित शेट्टी की फिल्म दस्तक देगी।

    इसके अलावा पृथ्वीराज, बच्चन पांडे, लक्ष्मी बॉम, राघव लॉरेंस और कई फिल्में हैं। इन फिल्मों के खुद पोस्टर भी शेयर कर चुके हैं।

    English summary
    Akshay Kumar Baap Re Baap New advertisement Photo Viral
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X