For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बेटी नितारा के जन्मदिन पर अक्षय कुमार ने बजाया राम सेतु का बिगुल, इस तरह प्रमोशन का शुभारंभ किया

    |

    अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु इस दिवाली पर रिलीज़ हो रही है और फिल्म की रिलीज़ से पहले, अक्षय कुमार ने नवरात्रि के शुभ दिन, फिल्म के प्रमोशन का शुभारंभ कर दिया है। इस बात का एलान करने के लिए भी अक्षय कुमार ने चुना बेहद खास दिन। आज अक्षय कुमार की बेटी नितारा का जन्मदिन है।

    नितारा के जन्मदिन पर अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा - आज मेरी बेटी का जन्मदिन है...आप सबका प्यार और आशीर्वाद चाहिए। उन सब लोगों को धन्यवाद कहना चाहता हूं जिन्होंने मेरी फिल्म राम सेतु के बेहद प्यारे वीडियो और पोस्टर बनाए हैं। मैं खुशी से फूला नहीं समा रहा हूं और उत्साह दिखाने के शब्द कम पड़ रहे हैं। कल कुछ खास ला रहें हैं हम आप सब के लिए...उम्मीद है आप को पसंद आएगा. Love you all.

    गौरतलब है कि अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु हाल फिलहाल कई विवादों में फंस चुकी है। एक तरफ जहां फिल्म पर तथ्यों को तोड़ मरोड़कर पेश करने का इल्ज़ाम लगाया जा रहा है वहीं फिल्म की हीरोइन जैकलीन फर्नांडीज़ पहले से ही सुकेश चंद्रशेखर केस में फंसी हुई हैं।

    दिवाली रिलीज़ का एलान

    दिवाली रिलीज़ का एलान

    अक्षय कुमार ने वादा किया है कि नवरात्रि की शुरूआत राम सेतु के एलान के साथ होगी। माना जा रहा है कि फिल्म का लुक या पोस्टर आखिरकार शेयर किया जाएगा। साथ ही फिल्म की रिलीज़ डेट का भी एलान हो जाएगा। राम सेतु, इस दिवाली पर रिलीज़ होगी और अजय देवगन - सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर थैंक गॉड से क्लैश करेगी।

    दिवाली पर करेंगे वापसी

    दिवाली पर करेंगे वापसी

    राम सेतु में अक्षय कुमार एक पुरातत्तविद बने हैं जो राम राज्य से जुड़े कुछ तथ्यों पर अपनी टीम के साथ रिसर्च करेगा। फिल्म का कुछ हिस्सा राम सेतु पुल पर भी शूट किया गया है। फिल्म की शूटिंग ज़्यादातर उत्तर भारत में हुई है। दिवाली पर अक्षय कुमार राम सेतु के साथ ज़बरदस्त बॉक्स ऑफिस वापसी करेंगे। इस फिल्म में वो एक पुरातत्त्वविद बने हैं जो नास्तिक से आस्तिक बनेगा और इसके बाद राम राज्य के अस्तित्व को मानेगा भी और उसे बचाने की भी पूरी कोशिश करता नज़र आएगा। इस फिल्म में अक्षय कुमार का साथ देंगी जैकलीन और नुशरत भरूच।

    असफल फिल्मों का दौर

    असफल फिल्मों का दौर

    गौरतलब है कि 2022 में अक्षय कुमार ने चार त्योहार बुक किए थे जिनमें से साल की शुरूआत होनी थी 26 जनवरी वीकेंड पर पृथ्वीराज के साथ। लेकिन कोरोना के चलते ये फिल्म पोस्टपोन हो गई। इसके बाद पृथ्वीराज को रिलीज़ के लिए कोई त्योहार नहीं मिल पाया। ये फिल्म बिना किसी त्योहार जून में रिलीज़ हुई और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह गिर पड़ी। किसी को विश्वास ही नहीं हो पाया कि अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस पर असफल हुए।

    होली पर हुई बेरंग शुरुआत

    होली पर हुई बेरंग शुरुआत

    हालांकि, इस साल के त्योहारों की शुरूआत अक्षय कुमार ने होली पर की थी बच्चन पांडे के साथ। फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म के साथ जो भी थोड़ी बहुत उम्मीदें थीं उन पर पानी फेर दिया विवेक रंजन अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स ने। द कश्मीर फाइल्स की बॉक्स ऑफिस आंधी में बच्चन पांडे खुद को संभाल नहीं पाई और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई।

    रक्षाबंधन भी फ्लॉप

    रक्षाबंधन भी फ्लॉप

    पृथ्वीराज के बाद अक्षय कुमार की अगली थी रक्षाबंधन जो कि रक्षाबंधन और 15 अगस्त के लंबे वीकेंड पर रिलीज़ हुई। फिल्म में अक्षय कुमार चार बहनों के इकलौते भाई बने हैं। इस फिल्म के साथ अक्षय कुमार को शानदार फेस्टिवल वीकेंड मिला लेकिन इसी के साथ अक्षय कुमार को झेलना पड़ा एक महाक्लैश - आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के साथ। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बॉयकॉट ट्रेंड के कारण नहीं चलीं। दोनों ही फिल्मों की कहानी भी उतनी ही फीकी थी।

    दिवाली का इतिहास

    दिवाली का इतिहास

    दिवाली पर अक्षय कुमार का इतिहास ज़्यादा मज़बूत नहीं रहा है। उन्होंने दिवाली बॉक्स ऑफिस पर एंट्री ली है 2019 की फिल्म हाउसफुल 4 के साथ। 24 अक्टूबर 2019 को रिलीज़ हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर राजकुमार राव - मौनी रॉय की मेड इन चाईना और तापसी पन्नू - भूमि पेडनेकर की सांड की आंख के साथ ट्रिपल क्लैश किया था। इसके बावजूद अक्षय कुमार की इस फिल्म ने 19 करोड़ की ओपनिंग और 206 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था।

    अपकमिंग त्योहार रिलीज़

    अपकमिंग त्योहार रिलीज़

    अगर अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो 2023 में बड़े मियां छोटे मियां रीमेक के साथ बॉक्स ऑफिस पर क्रिसमस पर कूच करेंगे। फिल्म में अक्षय कुमार टाईगर श्रॉफ के साथ नज़र आएंगे। ये फिल्म अली अब्बास ज़फर डायरेक्ट कर रहे हैं। हालांकि, इस फिल्म को शाहरूख खान - राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी के साथ क्लैश झेलना पड़ेगा।

    अक्षय कुमार ने राम सेतु प्रमोशन का एलान, अपनी बेटी नितारा के 10वें जन्मदिन के मौके पर किया। इससे पहले, इससे पहले, अक्षय कुमार ने नितारा के साथ एक प्यारा सा वीडियो शेयर करते हुए लिखा - मेरा हाथ पकड़ने से लेकर अपने शॉपिंग बैग पकड़ने तक, मेरी बेटी बड़ी जल्दी बड़ी हो रही है। तुम्हारे इस जन्मदिन पर और हर जन्मदिन पर मेरी बस एक ही ख्वाहिश रहेगी, तुम्हें सबसे बेहतर चीज़ें मिलें। पापा तुमसे बहुत प्यार करते हैं।

    English summary
    Akshay Kumar's daughter Nitara turns 10 and the actor announced Ram Setu promotions officially on this day. Read tweets.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X