For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार ने अनाउंस किया भूमि पेडनेकर की फिल्म- 'दुर्गावती' का नाम बदलकर हुआ 'दुर्गामती'

    |

    भूमि पेडनेकर की फिल्म दुर्गावती का नाम बदलकर अब दुर्गामती कर दिया गया है। निर्माता अक्षय कुमार ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर कर इसकी जानकारी दी है। फिल्म 11 दिसंबर 2020 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म में भूमि पेडनेकर के साथ अरशद वारसी, माही गिल, जीशु सेनगुप्ता भी मुख्य किरदारों में दिखेंगे।

    ये फिल्म प्राइम वीडियो पर एक्सक्लूसिव रूप से प्रीमियर होंगी और विश्व के 200 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों में उपलब्ध होंगी। अशोक द्वारा निर्देशित भूमि पेडनेकर की दुर्गामती एक रोमांचक और भयानक यात्रा है, जिसमें एक बेगुनाह सरकारी अधिकारी की कहानी दिखाई गई है, जो ताकतवर लोगों के एक बड़े षड्यंत्र का शिकार हो जाती है। इस फिल्म को प्रस्तुत कर रहे हैं टी-सीरीज और केप ऑफ गुड फिल्म्स और यह एबंडैंशिया एंटरटेनमेन्ट का प्रोडक्शन है।

    साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी की फिल्म 'भागमती' साउथ में सुपरहिट साबित हुई थी। अनुष्का ने धमाकेदार परफॉर्मेंस से फैंस को खुश कर दिया था। अब 'दुर्गामती' इसी फिल्म का हिंदी रीमेक है।

    'लक्ष्मी' के शीर्षक को लेकर मचे बवाल के बाद मेकर्स अब काफी सावधानी बरत रहे हैं। हाल फिलहाल में कई फिल्मों के टाइटल को लेकर विवाद किया गया था। इसीलिए, दुर्गामती की रिलीज़ से पहले एहतियातन इसका टाइटल बदल दिया गया है। पहले फ़िल्म का शीर्षक 'दुर्गावती' था, जिसे अब 'दुर्गामती- द मिथ' कर दिया गया। द मिथ भी जोड़ दिया गया है, जिससे किसी तरह की कोई ग़लतफ़हमी ना रहे।

    एक्ट्रेस मंदाना करीमी ने 'कोका कोला' के निर्माता पर लगाया शोषण का आरोप, निर्माता ने दिया रिएक्शन एक्ट्रेस मंदाना करीमी ने 'कोका कोला' के निर्माता पर लगाया शोषण का आरोप, निर्माता ने दिया रिएक्शन

    English summary
    Akshay Kumar announces Bhumi Pednekar's Durgamati with new poster. The film is releasing on Amazon Prime Video on December 11.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X