For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बड़ी घोषणा: अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म 'तड़प' के रिलीज डेट का ऐलान- अक्षय कुमार ने शेयर किया POSTER

    |

    सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। अक्षय कुमार ने अहान की फिल्म 'तड़प' का पोस्टर शेयर करते हुए रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। साजिद नाडियाडवाला बैनर तले यह फिल्म 24 सितंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में अहान शेट्टी के साथ तारा सुतारिया की जोड़ी दिखने वाली है।

    फिल्म का पोस्टर रिलीज करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा- तुम्हारे लिए एक बड़ा दिन अहान.. मुझे आज भी याद है, जब मैंने तुम्हारे पिता सुनील शेट्टी की पहली फिल्म बलवान का पोस्टर देखा था.. और आज मैं तुम्हारी फिल्म का पोस्टर ला रहा हूं.. साजिद नाडियाडवाला की फिल्म तड़प का पोस्टर शेयर करते हुए बहुत खुशी और गर्व महसूस कर रहा हूं.. starring अहान शेट्टी और तारा सुतारिया.. फिल्म सिनेमाघरों में 24 सितंबर को रिलीज होगी।

    बता दें, तड़प साउथ की फिल्म आरएक्स 100 की हिंदी रीमेक है। यह एक लव स्टोरी है, जहां धमाकेदार एक्शन भी देखने को मिलेगा। फिल्म के निर्देशक हैं मिलन लुथरिया।

    डायरेक्टर मिलन लूथरिया

    डायरेक्टर मिलन लूथरिया

    फिल्म के बारे में डायरेक्टर मिलन लूथरिया ने बताया, 'इस फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है। दोनों ही लीड सितारों का किरदार काफी दमदार है। मैं दोनों को रिहर्सल वर्कशॉप के दौरान परफॉर्म करते हुए देख चुका हूं और उनके बीच की केमिस्ट्री काफी अच्छी है।

    रोमांटिक छवि

    रोमांटिक छवि

    गौरतलब है कि साजिद नाडियाडवाला, इससे पहले जैकी श्रॉफ के बेटे टाईगर श्रॉफ को हीरोपंती से लॉन्च कर चुके हैं। साजिद का मानना है कि जहां टाईगर की बॉडी एक एक्शन फिल्म के मुताबिक थी वहीं अहान के लिए रोमांटिक छवि बेस्ट रहेगी।

    क्लाईमैक्स में बदलाव!

    क्लाईमैक्स में बदलाव!

    बताया जा रहा है कि फिल्म भले ही एक रीमेक है, लेकिन इसकी कहानी में काफी बदलाव किये गए हैं। फिल्म का क्लाइमैक्स इमोशनल ट्रैजिक एंडिंग हो सकता है।

    अहान के कारण प्रभावित होगी मेरी छवि

    अहान के कारण प्रभावित होगी मेरी छवि

    सुनील शेट्टी ने कहा, "मुझे ये लगता है कि उससे मेरी इमेज प्रभावित होगी क्योंकि वो बहुत अच्‍छा है। वो शानदार एक्‍शन करेगा तो लोग कहेंगे कि पिता इतना अच्‍छा नहीं करते थे.. पिता एवरेज थे जबकि बेटा शानदार है। वह मेरे से काफी ईमानदार है।"

    2022 में रिलीज होने वाली फिल्मों की LIST- अक्षय कुमार, अजय देवगन से लेकर ऋतिक, प्रभास की फिल्में पक्की

    English summary
    Akshay Kumar announced film 'Tadap' release date with poster. This will be Suniel Shetty's son Ahan Shetty bebut film with Tara Sutaria.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X