For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी को हुए 20 साल- अभिनेता ने तस्वीर के साथ लिखा खास मैसेज

    By Filmibeat Desk
    |

    बॉलीवुड के सबसे चहेते कपल में से एक अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी को आज 20 साल पूरे हो चुके हैं। इस खास मौके पर अभिनेता ने अपनी पत्नी के एक तस्वीर शेयर की है और एक मैसेज पोस्ट किया है। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना साल 2001 में शादी के बंधन में बंधे थे। इनके दो बच्चें हैं- आरव और नितारा।

    इस मौके पर अक्षय कुमार ने लिखा- "हमारे साथ को 20 साल पूरे हो चुके हैं पर तुम्हें देखकर आज भी मेरा दिल धड़कता है। जब भी तुम मेरे पास होती हो मेरे चेहरे से मुस्कान दूर नहीं होती। हैप्पी एनिवर्सरी टीना.."

    इस पोस्ट पर ट्विंकल खन्ना ने जवाब देते हुए लिखा- "तुम इस पार्टनरशिप की खूबसूरती और हिम्मत हो.. मुझसे ज्यादा स्मार्ट हो। हमें एक-दूसरे की जरूरत नहीं है, लेकिन हम चाहते हैं हमेशा एक दूसरे के आस-पास हों और शायद ऐसा ही होना चाहिए।"

    ट्विंकल ने अक्षय कुमार के साथ भी 1999 में आई फिल्म "इंटरनेशनल खिलाड़ी" और "जुल्मी" में काम किया था। इसी दौरान ट्विंकल और अक्षय की नजदीकियां भी बढ़ी थीं। एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय ने कहा था कि ट्विंकल की खूबसूरती से ज्यादा मैं उनकी अच्छाइयों को देखकर उनकी तरफ आकर्षित हुआ था।

    'कॉफी विद करण' में ट्विंकल और अक्षय एक साथ आए थे। जहां अक्षय ने खुलासा किया था कि ट्विंकल 'मेला' फिल्म को लेकर काफी उत्साहित थीं। ट्विंकल को विश्वास था कि यह फिल्म जरूर चलेगी। उन्होंने मुझसे कहा था कि 'अगर यह फिल्म नहीं चलेगी तो वह उनसे शादी कर लेंगी।' मेला फिल्म नहीं चली और हम दोनों ने शादी कर ली।

    'जर्सी' की रिलीज डेट फाइनल, दिवाली में बॉक्स ऑफिस पर होगा शाहिद कपूर VS अक्षय कुमार'जर्सी' की रिलीज डेट फाइनल, दिवाली में बॉक्स ऑफिस पर होगा शाहिद कपूर VS अक्षय कुमार

    English summary
    Akshay Kumar’s anniversary message for wife Twinkle Khanna is all romantic. The actor took to his social media to have a sweet wish for his wife.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X