For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बैक टू बैक फिल्मों में व्यस्त हैं अक्षय कुमार, रक्षाबंधन खत्म होते ही शुरु होगा राम सेतु का शेड्यूल!

    By Filmibeat Desk
    |

    अक्षय कुमार के पास इन दिनों 7 से 8 फिल्में लाइन में हैं, जो 2021- 2022 तक रिलीज होने वाली हैं। लॉकडाउन खुलते ही अभिनेता बैक टू बैक अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हो चुके हैं। 20 जून को अक्षय ने आनंद एल राय की फिल्म रक्षाबंधन की शूटिंग शुरु की है। वहीं, रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर के शेड्यूल में अगली फिल्म 'राम सेतु' है, जिसकी शूटिंग सितंबर से शुरु कर दी जाएगी।

    अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अक्षय के साथ जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरूचा हैं। फिल्म की शूटिंग रियल लोकेशंस पर होनी है, लिहाजा निर्माता मॉनसून के बाद ही शूटिंग शुरु करेंगे।

    कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म के एक शेड्यूल की शूटिंग श्रीलंका में भी किये जाने की प्लानिंग है। लेकिन श्रीलंका में 15 दिनों के क्वारंटीन के प्रक्रिया की वजह से इसे बदला जा सकता है और भारत में सेट बनाकर उसे शूट कर लिया जाएगा।

    धूम 4 के बाद, अक्षय कुमार ने अपनी दूसरी एक्शन फिल्म को भी बताया FAKE- दिया रिएक्शनधूम 4 के बाद, अक्षय कुमार ने अपनी दूसरी एक्शन फिल्म को भी बताया FAKE- दिया रिएक्शन

    इससे पहले भी मुंबई में फिल्म का शेड्यूल शुरु किया गया था, लेकिन अक्षय कुमार को कोरोना हो जाने की वजह से शूटिंग रोक दी गई थी। और फिर उसके बाद सरकार की ओर से लॉकडाउन ही लगा दिया गया और फिल्म अटक गई।

    अक्षय कुमार का किरदार

    अक्षय कुमार का किरदार

    फिल्म में अक्षय कुमार एक पुरातत्वविद् का किरदार निभा रहा हूं।फिल्म के बारे में बात करते हुए अक्षय कुमार कहते हैं कि, "राम सेतु पीढ़ियों के अतीत, वर्तमान और भविष्य के बीच का सेतु है।"

    अमेजन के साथ डील

    अमेजन के साथ डील

    इस फिल्म के साथ अमेज़न प्राइम वीडियो ने भारत में फिल्म-निर्माण के क्षेत्र में पहला कदम बढ़ाया है। खास बात है कि यह पहली बार होगा, जब एक ओटीटी प्लेटफॉर्म बतौर निर्माता किसी फिल्म से जुड़ने जा रहा है, जो कि थियेटरों में रिलीज होगी।

    निर्देशक अभिषेक शर्मा

    निर्देशक अभिषेक शर्मा

    फिल्म के निर्देशक ने बताया है कि अभिनेता एक नए अवतार में दिखाई देंगे। उन्होंने कहा, "अक्षय सर एक पुरातत्वविद् (आर्कियोलॉजिस्ट) की भूमिका निभा रहे हैं और उनका लुक और चरित्र कई भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय पेशेवर पुरातत्वविदों से प्रेरित है जो इस क्षेत्र में काम करते हैं।" अभिषेक शर्मा कहते हैं कि, लुक और किरदार दोनों के संदर्भ में ही अक्षय कुमार के प्रशंसक उन्हें बिल्कुल नए अवतार में देखने वाले हैं।

    जैकलीन और नुसरत

    जैकलीन और नुसरत

    जब फ़िल्म के मुख्य अभिनेत्रियों जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा की बात आती है तो शर्मा कहते हैं- "वे दोनों अपने आप में मजबूत, स्वतंत्र महिलाओं का पार्ट निभायेंगे। अभी के लिये उनके लुक को सीक्रेट रखा गया है।"

    राम सेतु पर अक्षय कुमार

    राम सेतु पर अक्षय कुमार

    अक्षय कुमार ने कहा, "राम सेतु अतीत, वर्तमान और भविष्य की पीढ़ियों के बीच का एक पुल है। मैं भारतीय विरासत के एक महत्वपूर्ण हिस्से की कहानी सुनाने को लेकर बेहद उत्सुक हूं, विशेष रूप से युवाओं को यह कथा सुननी ही चाहिए। मुझे खुशी है कि अमेज़न प्राइम वीडियो के माध्यम से यह कथा विश्व के सभी भौगोलिक क्षेत्रों में पहुंचेगी और पूरे विश्व के दर्शकों का दिल जीत लेगी।"

    थियेटर के बाद अमेज़न प्राइम पर आएगी फिल्म

    थियेटर के बाद अमेज़न प्राइम पर आएगी फिल्म

    थिएटरों में रिलीज होने के बाद 'राम सेतु' अमेज़न प्राइम मेम्बरों के लिए जल्द ही भारत तथा 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में उपलब्ध होगी।

    ऐतिहासिक धरोहर पर बनी कहानी

    ऐतिहासिक धरोहर पर बनी कहानी

    निर्माता के अनुसार, राम सेतु तथ्यों, विज्ञान और ऐतिहासिक धरोहरों पर बनी कहानी है और सदियों से भारतीयों के गहरे विश्वास पर आधारित है। उन्होंने कहा "आज, युवा पीढ़ी अपनी विरासत को लेकर उत्सुक है, हमारे देश के सांस्कृतिक गहराई में रही कहानियों को बताने का इससे बेहतर समय कभी नहीं हो सकता है।"

    English summary
    After Aanand L Rai’s film Rakshabandhan, Akshay Kumar will begin the shooting schedule of ‘Ram Setu’. The shoot will begin in September.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X