For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बरसात से पहले अक्षय कुमार पर गिरी कोरोना की गाज, टूटा पृथ्वीराज का महल!

    |

    कोरोना वायरस और लॉकडाउन किस तरह से हर इंडस्ट्री को बर्बाद कर दिया है ये तो सभी जानते हैं। आम जनता के साथ फिल्म स्टार्स और प्रोड्यूसर भी इसको लेकर काफी ज्यादा नुकसान उठा रहे हैं। सुपरस्टार सलमान खान की राधे हो या फिर अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम जो कि ईद पर रिलीज होने वाली थी नहीं हुई।

    लेकिन अब अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म पृथ्वीराज से जो खबर सामने आई है वो निश्चित ही काफी ज्यादा चौकाने वाली है। गौरतलब है कि इस फिल्म की शूटिंग के लिए जो महल का सेट बनाया गया था अब बरसात से से पहले उसको तोड़ दिया जाएगा। खबरें हैं कि अक्षय कुमार की फिल्म का सेट ढहाने की तैयारी चल रही है।

    लॉकडाउन

    लॉकडाउन

    गौरतलब है कि जब से ये लॉकडाउन देश में हुआ है तब से ही इंतजार किया जा रहा था कि जल्दी ही सारे हालात सामान्य हो जाएंगे एक बार फिर से फिल्मों की शूटिंग शुरु हो जाएगी।

    यशराज फिल्म्स

    यशराज फिल्म्स

    लेकिन यशराज फिल्म्स ने करीब 2 महीने इंतजार किया लेकिन अभी भी किसी तरह की राहत भरी खबर नहीं आई है। इस कारण ये फैसला लिया गया है कि मानसून के पहले ये सेट पूरी तरह से हटा दिया जाएगा।

    खुलासा

    खुलासा

    एक सूत्र ने बातचीत करते हुए इस बार का खुलासा भी किया था कि सब ठीक होने के बाद इसकी शूटिंग इनडोर किसी सेट के साथ कर ली जाएगी।

    मानुषी छिल्लर

    मानुषी छिल्लर

    बता दें कि इस फिल्म से मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर अपना फिल्मी डेब्यू करने वाली थीं। फैंस उनकी फिल्म के लिए काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

    लक्ष्मी बम

    लक्ष्मी बम

    इस फिल्म के अलावा अक्षय कुमार लक्ष्मी बम और सूर्यवंशी को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में हैं। दोनो ही फिल्में काफी ज्यादा दमदार हैं।

    ओटीटी पर रिलीज

    ओटीटी पर रिलीज

    उनकी फिल्म के लिए फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं और ईद पर खबर आई थी कि लक्ष्मी बम ओटीटी पर रिलीज होने वाली है लेकिन ये खबर एक अफवाह साबित हुई।

    सलमान खान की फिल्म के बिना अधूरी है ईद? तो देख डालें Eid पर रिलीज उनकी ये दमदार फिल्मेंसलमान खान की फिल्म के बिना अधूरी है ईद? तो देख डालें Eid पर रिलीज उनकी ये दमदार फिल्में

    English summary
    Superstar Akshay kumar starrer film Prithviraj shooting palace to be destroyed before Mansoon coming.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X