For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मीनिंगफुल फिल्में पेश करने के लिए अक्षय सर और मेरे बीच एक खास ट्यूनिंग है- भूमि पेडनेकर

    |

    भूमि पेडनेकर के लिए यह मधुर संयोग ही कहा जाएगा कि उनकी फिल्म 'रक्षाबंधन' ठीक उसी तारीख पर रिलीज हो रही है जिस दिन 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' रिलीज हुई थी। यह भी एक संयोग ही है कि इन दोनों फिल्मों में उनकी जोड़ी अक्षय कुमार के साथ बनाई गई और ये प्रोजेक्ट उद्देश्यपूर्ण होने के साथ-साथ कमर्शियल सोशल एंटरटेनर भी हैं।

    भूमि कहती हैं, "क्या ही प्यारा संयोग है कि टॉयलेट एक प्रेम कथा की 5वीं वर्षगांठ पर अक्षय सर के साथ मेरी दूसरी फिल्म रक्षाबंधन आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है! अक्षय सर मेरे करियर का बेहद अहम हिस्सा रहे हैं और मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। अक्षय सर ने स्क्रीन पर बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए हमेशा मेरा साथ दिया है और एक आर्टिस्ट के रूप में मुझ पर जताए गए भरोसे और विजन के लिए मैं उनकी आभारी हूं।"

    'रक्षाबंधन' फिल्म रिव्यू : अक्षय कुमार स्टारर दहेज प्रथा पर बनी एक गैर- जिम्मेदार फिल्म'रक्षाबंधन' फिल्म रिव्यू : अक्षय कुमार स्टारर दहेज प्रथा पर बनी एक गैर- जिम्मेदार फिल्म

    Recommended Video

    Aksahy Kumar ने Raksha Bandhan के Boycott Trend पर किया React, Film Laal Singh Chaddha से होगा सामना

    वह आगे बताती हैं, "अक्षय सर की बदौलत टॉयलेट एक प्रेम कथा मेरे करियर की पहली ब्लॉकबस्टर थी, और मुझे उम्मीद है कि 'रक्षाबंधन' के जरिए हम फिर से एक जबरदस्त हिट फिल्म देंगे। सार्थक मनोरंजन प्रस्तुत करने के लिए अक्षय सर और मेरे बीच एक अनूठी ट्यूनिंग है। टॉयलेट और रक्षाबंधन; दोनों फिल्में दर्शकों को गांठ बांधने लायक कोई न कोई संदेश देती हैं और ऐसी फिल्में आप पूरे परिवार के साथ देख सकते हैं। मुझे फेमिली एंटरटेनर्स पसंद हैं क्योंकि वे भारत में फिल्म देखने वालों के विशाल दर्शक वर्ग को अपील करती हैं।"

    akshay-kumar-and-i-have-a-special-tuning-in-to-present-meaningful-films-says-bhumi-pednekar

    भूमि को भरोसा है कि 'रक्षाबंधन' फिल्म दुनिया भर में रहने वाले हर भारतीय के दिल के तार झनझना देगी। वह कहती हैं, "मुझे उम्मीद है कि रक्षाबंधन सभी के दिल और रूह को छू लेगी, क्योंकि आनंद एल. राय ने इसे बड़ी सच्चाई और प्यार के साथ बनाया है। आनंद सर ने मुझे मौजूदा एक्टर की शक्ल में ढालने के लिए केंद्रीय भूमिका निभाई है। उन्होंने मुझे हमेशा स्क्रीन पर बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया है। मुझे उम्मीद है कि लोगों को रक्षाबंधन में मेरा काम पसंद आएगा। मैं बेताब हूं कि हर कोई इसे जल्द से जल्द देखे। मैं वाकई उम्मीद कर रही हूं कि हमारे गठबंधन और हर तरह की कड़ी मेहनत को दुनिया भर के दर्शक सराहेंगे।"

    भूमि के हाथ में फिल्मों की एक लंबी सूची मौजूद है, जिसमें अनुभव सिन्हा की भीड़, अजय बहल की द लेडी किलर, शशांक खेतान की गोविंदा आला रे, सुधीर मिश्रा की अफवा, गौरी खान निर्मित भक्षक और कुछ अन्य अघोषित प्रोजेक्ट शामिल हैं।

    English summary
    Akshay Kumar and I have a special tuning in to present meaningful films, says Bhumi Pednekar. She said, I hope Raksha Bandhan touches the heart and soul of everyone.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X