For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार और मनीष पॉल TIARA रिपोर्ट मे चमके- देखें लिस्ट

    |

    इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ ह्यूमन ब्रांड्स ने अमिताभ बच्चन को सबसे सम्मानित, दीपिका पादुकोण को सबसे खूबसूरत, अक्षय कुमार को सबसे आकर्षक जबकि मनीष पॉल को टीवी की मोस्ट माचो पर्सनालिटी के रूप में बताते हुए 2020 के लिए TIARA रिसर्च रिपोर्ट जारी की है।

    देश के 23 शहरों के 60 हजार लोगों के बीच हुए एक सर्वे से यह रिपोर्ट लिया गया है। 23 शहरों में दिल्ली (सहित NCR), मुंबई (ठाणे सहित), चेन्नई, कोलकाता, बैंगलोर, हैदराबाद, अहमदाबाद, सूरत, पुणे (पिंपरी और चिंचवाड़ सहित), जयपुर, लखनऊ, कानपुर, नागपुर, विशाखापत्तनम, इंदौर, भोपाल, पटना, वडोदरा, गाजियाबाद, लुधियाना और आगरा शामिल है।

    TIARA, विश्वास, पहचान, आकर्षक, सम्मान और अपील के लिए एक संक्षिप्त अध्ययन है जो छवि, व्यक्तित्व और मानव कारकों को कवर करने वाले 64 सक्रिय विशेषताओं के अनुसंधान डेटा का उपयोग करता है। टियारा रिपोर्ट में अमिताभ बच्चन को लोगों ने सबसे भरोसेमंद ब्रांड माना है। दीपिका ठीक उनके और अक्षय कुमार के पीछे नंबर तीन पर हैं।

    लक्ष्मी बम के किरदार को अक्षय कुमार ने बताया '30 सालों का सबसे चैलेंजिंग रोल'लक्ष्मी बम के किरदार को अक्षय कुमार ने बताया '30 सालों का सबसे चैलेंजिंग रोल'

    English summary
    Akshay Kumar, Amitabh Bachchan, Deepika Padukone and Maniesh Paul shines in TIARA report. The report stated that Amitabh Bachchan is the most respected celebrity.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X