For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार, अजय देवगन, रणवीर सिंह और रणबीर कपूर आसानी से उपलब्ध नहीं हैं- प्रकाश झा

    |

    निर्देशक प्रकाश झा कई शानदार फिल्में बना चुके हैं और अक्सर इसको लेकर वो चर्चा में रहते हैँ। चाहें गंगाजल हो या राजनीति उनका शानदार पसंद किया जाता रहा है। लेकिन वो अपनी बेबाक राय रखने के लिए जाने जाते हैं और बात कहने में कोई गुरेज नहीं है। वो अपनी बातें रखने से परहेज नहीं करते हैं और इस कारण वो काफी चर्चा में रहते हैं। अपनी हालिया बातचीत के दौरान,

    नाना बनने पर बोले अनिल कपूर, 'दुनिया में खुद को सबसे ऊपर महसूस करता हूं'नाना बनने पर बोले अनिल कपूर, 'दुनिया में खुद को सबसे ऊपर महसूस करता हूं'

    फिल्म निर्माता से बॉलीवुड के पतन और बहिष्कार संस्कृति के बारे में पूछा गया। इस दौरान निर्देशक ने खुलासा किया कि कोई भी ए-लिस्टर उनके साथ काम नहीं करना चाहता क्योंकि वे आसानी से उपलब्ध नहीं हैं।

    उन्होंने आगे बॉलीवुड के दिग्गजों का नाम लेते हुए कहा कि कई लोग 30 दिनों में शूटिंग पूरी करना चाहते हैं और विभिन्न परियोजनाओं पर आगे बढ़ना चाहते हैं।

    बहिष्कार की संस्कृति पर भी खुलकर बात की

    बहिष्कार की संस्कृति पर भी खुलकर बात की

    इतना ही नहीं प्रकाश झा ने बहिष्कार की संस्कृति पर भी खुलकर बात की और कहा कि एक अच्छी फिल्म बहिष्कार से प्रभावित नहीं होती है।

    लाल सिंह चड्ढा के बहिष्कार का आह्वान किया

    लाल सिंह चड्ढा के बहिष्कार का आह्वान किया

    यह कहते हुए कि लाल सिंह चड्ढा के बहिष्कार का आह्वान किया गया था, फिर भी लोग फिल्म देखने गए लेकिन उन्हें यह पसंद नहीं आया।

    प्रकाश झा ने कहा

    प्रकाश झा ने कहा

    इंडिया टुडे से बात करते हुए प्रकाश झा ने कहा, "मैं मुश्किल का सामना कर रहा हूं, मैं ए-लिस्ट अभिनेताओं के साथ काम नहीं करता। मैंने इसे रोक दिया है। वे मेरे साथ काम भी नहीं करना चाहते।

     प्रस्ताव नहीं रखता

    प्रस्ताव नहीं रखता

    अक्षय कुमार, अजय देवगन, रणवीर सिंह और रणबीर कपूर जैसे अभिनेता मेरे लिए आसानी से उपलब्ध नहीं हैं क्योंकि मैं इस तरह का प्रस्ताव नहीं रखता।

    कई लोग मुश्किल स्क्रिप्ट पर काम नहीं करना चाहते

    कई लोग मुश्किल स्क्रिप्ट पर काम नहीं करना चाहते

    मैं किसी फिल्म को 30 दिनों में खत्म नहीं करना चाहता क्योंकि अभिनेता दूसरे प्रोजेक्ट पर जाना चाहता है। मैं अपने प्रोजेक्ट को वैसे ही करना चाहता हूं जैसे मैं चाहता हूं। कई लोग मुश्किल स्क्रिप्ट पर काम नहीं करना चाहते। यह कहना नहीं है कि किसी दिन ऐसा न हो, लेकिन यह मुश्किल है।" उनका ये बयान चर्चा में है।

    English summary
    Bollywood Superstar Akshay Kumar, Ajay Devgn, Ranveer Singh and Ranbir Kapoor are not easily available- Prakash Jha
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X