»   » अक्षय कुमार VS अजय देवगन.. 2018 में होगा धमाका.. FINAL है!

अक्षय कुमार VS अजय देवगन.. 2018 में होगा धमाका.. FINAL है!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

2017 में जहां सलमान खान, शाहरुख खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार.. सभी सुपरस्टार्स की दो- दो फिल्में रिलीज हुईं। अब सभी सितारे अगले साल की तैयारी में जुट गए हैं। बता दें, 2018 में जहां सलमान, शाहरुख.. एक एक फिल्म के साथ नजर आने वाले हैं.. वहीं, अक्षय कुमार और अजय देवगन तीन- तीन फिल्मों के साथ तैयार हैं।

ना सलमान.. ना अक्षय कुमार.. इस 'ब्लॉकबस्टर' को नहीं दे सकते टक्कर!

कोई शक नहीं कि अजय देवगन और अक्षय कुमार 2018 में बैक टू बैक धमाका करने वाले हैं। अक्षय कुमार की फिल्म 2.0, गोल्ड और पैडमैन की रिलीज डेट लॉक हो चुकी है। 

Akshay Kumar

वहीं अजय देवगन भी धीरे धीरे अपनी फिल्मों का खुलासा कर रहे हैं। सुपरस्टार ने खुद कंफर्म किया है कि 2018 में उनकी तीन फिल्में आएंगी। रेड, लव रंजन की रोमांटिक- कॉमेडी तो फाइनल है.. लेकिन तीसरी फिल्म के घोषणा का इंतजार है।  

कोई शक नहीं बॉक्स ऑफिस के लिए 2018 काफी तगड़ा होने वाला है। जहां इस साल बॉक्स ऑफिस एक अदद हिट के लिए तरस गई है। वहीं उम्मीद किया जा रहा है कि अगला साल धमाकेदार होने वाला है।

जहां दर्शक अपने सुपरस्टार्स को उन अंदाज में देखेंगे.. जैसे पहले कभी नहीं देखा। यह दर्शकों के लिए भी काफी दिलचस्प होने वाला है।

2.0

2.0

वहीं, रजनीकांत की फिल्म 2.0 में अक्षय कुमार भी निगेटिव रोल में दिखेंगे। इस 400 करोड़ की फिल्म में अक्षय वैज्ञानिक बने हैं।

सन्स ऑफ सरदार

सन्स ऑफ सरदार

वहीं, अजय देवगन की सन्स ऑफ सरदार की रिलीज तो फिलहाल फाइनल नहीं है.. लेकिन फिल्म पर काम शुरु हो चुका है। यह बॉयोपिक फिल्म होगी, जो सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है।

पैडमैन

पैडमैन

इस फिल्म में सैेनेटरी नैपकिन बनाते बेचते नजर आएंगे.. देखना दिलचस्प होगा कि आम दर्शक अपने हीरो को इस किरदार में कैसे लेते हैं।

रोमांटिक कॉमेडी फिल्म

रोमांटिक कॉमेडी फिल्म

लव रंजन की इस फिल्म मे एक बार फिर अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी दिखेगी। फिल्म रोमांटिक कॉमेडी होगी।

गोल्ड

गोल्ड

इस फिल्म में अक्षय कुमार दनादन हॉकी खेलते नजर आएंगे। फिल्म 15 अगस्त 2018 को रिलीज होगी।

रेड

रेड

इस फिल्म में अजय देवगन इंकमटैक्स ऑफिसर की भूमिका मे नजर आएंगे। फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है।

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान

आमिर खान, अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान दिवाली 2018 में रिलीज होगी। यह एक पीरियड फिल्म होगी।

रेस 3

रेस 3

वहीं, ईद 2018 में सलमान खान धमाकेदार रेस 3 के साथ आने वाले हैं। फिल्म में पहली बार सलमान निगेटिव किरदार निभाते नजर आएंगे।

आनंद एल राय की फिल्म

आनंद एल राय की फिल्म

आनंद एल राय की इस फिल्म में शाहरुख खान बौने आदमी की भूमिका निभाने वाले हैं। फिल्म में कैटरीना और अनुष्का भी फाइनल हैं। फिल्म क्रिसमस 2018 में आएगी।

English summary
Akshay Kumar and Ajay Devgn to come with 3- 3 films next year. Here know the upcoming movies list.
Please Wait while comments are loading...