For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार, आनंद एल राय और टीम 'रक्षा बंधन' पहुंची लखनऊ, 11 अगस्त को होगी रिलीज!

    By Filmibeat Desk
    |

    'रक्षाबंधन' की टीम प्रमोशन बहुत ही उत्साह में चल रहा है। दुबई, पुणे, इंदौर, हैदराबाद, अहमदाबाद, जयपुर और कोलकाता में प्रमोशन के बाद निर्माता आनंद एल राय, मुख्य अभिनेता अक्षय कुमार और फिल्म के सह कलाकारों की टीम 'रक्षा बंधन' लखनऊ पहुंची। 11 अगस्त को 'रक्षा बंधन' की भव्य रिलीज से पहले बस कुछ ही दिन बाकी हैं और ऐसा लग रहा है कि टीम भारत के कोने-कोने में अपनी फिल्म का प्रचार करने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है।

    सिख ही क्यों है लाल सिंह चड्ढा का किरदार? आमिर खान ने किया बड़ा खुलासा!सिख ही क्यों है लाल सिंह चड्ढा का किरदार? आमिर खान ने किया बड़ा खुलासा!

    उनके लखनऊ आगमन पर, एमिटी विश्वविद्यालय में विजिट के दौरान फिल्म की टीम का उनके उत्साही प्रशंसकों ने स्वागत किया। छात्रों के साथ बातचीत और भारी भीड़ के साथ सेल्फी क्लिक करने के बाद, अक्षय कुमार, आनंद एल राय और कलाकारों ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया और स्थानीय मीडिया से बातचीत की।

    दिलचस्प बात यह है कि टीम ने हजरतगंज के चिकनकारी बाजार का भी दौरा किया और चिकनकारी कुर्तियों की खरीदारी में शामिल कलाकारों के लिए विशेष रूप से महिला कलाकारों के लिए यह एक खुशी की बात थी।

    वे कुछ अद्भुत चाट खाने के लिए प्रसिद्ध शुक्ल चाट भंडार भी गए और चाट का खूब लुफ्त उठाया। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित, ज़ी स्टूडियो, अलका हीरानंदानी और केप ऑफ गुड फिल्म्स के सहयोग से आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा द्वारा निर्मित, हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, 'रक्षा बंधन' का संगीत हिमेश रेशमिया द्वारा तैयार किया गया है।

    Recommended Video

    Kangana Ranaut ने Rakshabandhan writer Kanika Dhillon की लगाई फटकार, Anti Hindu Tweets किए delete

    गीत इरशाद कामिल के हैं। भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार, नीरज सूद, सीमा पाहवा, सादिया खतीब, अभिलाष थपलियाल, दीपिका खन्ना, स्मृति श्रीकांत और सहजमीन कौर अभिनीत रक्षा बंधन 11 अगस्त 2022 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

    English summary
    Bollywood Superstar Akshay Kumar, Aanand L Rai and team 'Raksha Bandhan' reach Lucknow, to be released on August 11! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X