»   » 2018 की 'बाहुबली 2'.... अक्षय कुमार और 1000 करोड़ कलेक्शन.. FINAL

2018 की 'बाहुबली 2'.... अक्षय कुमार और 1000 करोड़ कलेक्शन.. FINAL

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

2017 की ही नहीं.. बल्कि भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी फिल्मों में है 'बाहुबली 2'.. फिल्म ने 1000 करोड़ से ऊपर की कमाई की है। साथ ही इंटरनेशनल मार्केट में भारतीय सिनेमा को नयी पहचान दी है। बहरहाल, 2018 में एक फिल्म आ रही है, जो बाहुबली 2 को टक्कर दे सकती है। 

जी हां, हम बात कर रहे हैं रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 2.0 की। 400 करोड़ के भारी भरकम बजट पर बनी फिल्म 2.0 जनवरी 2018 को रिलीज हो रही है। फिल्म का निर्देशन शंकर कर रहे हैं। 

Akshay Kumar

बहरहाल, निर्माता- निर्देशकों की मानें तो यह फिल्म बाहुबली 2 की कमाई को आराम से पार कर जाएगी। इस फिल्म को इंटरनेश्नल मार्केट में भी काफी बड़े स्तर पर रिलीज करने की प्लानिंग चल रही है। खास बात है कि यह एक 3डी फिल्म होगी। 

यहां जानें क्यों बाहुबली 2 जैसी ब्लॉकबस्टर होगी 2.0- 

सोलो रिलीज

सोलो रिलीज

कोई भी इस फिल्म से टक्कर नहीं लेना चाहता। लिहाजा, फिल्म सोलो रिलीज हो रही है। जाहिर है एक हफ्ते तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर राज करने वाली है।

धमाकेदार कास्ट

धमाकेदार कास्ट

फिल्म में अक्षय कुमार और रजनीकांत जैसे सुपरस्टार्स हैं। कोई शक नहीं कि साउथ में रजनीकांत की वजह से फिल्म चलेगी.. तो नार्थ में अक्षय की वजह से।

ज्यादा स्क्रीन.. ज्यादा कमाई

ज्यादा स्क्रीन.. ज्यादा कमाई

तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म रोबोट की इस सीक्वल फिल्म को 400 करोड़ के भारी भरकम बजट पर तैयार किया गया है। फिल्म के क्रिएटिव हेड ने कहा, भारत में सिर्फ 1500 स्क्रीन हैं, जहां 3डी फिल्म दिखाया जा सकता है। जबकि चीन में 10 हजार। लिहाजा, हम चाहते हैं कि फिल्म रिलीज से पहले कम से कम 300 स्क्रीन की संख्या और बढ़ा दी जाए।

वर्ल्डवाइड कलेक्शन

वर्ल्डवाइड कलेक्शन

फिल्म के निर्माताओं ने अभी से ही चीन के डिस्ट्रिब्यूटर्स से बातचीत शुरु कर दी है। बता दें, चीन में भी फिल्म को बड़े स्तर पर रिलीज करने का प्लान किया जा रहा है। वहीं, तमिलनाडु में भी स्क्रीन बढ़ाने की तैयारी चल रही है। फिल्म तेलुगु और हिंदी में रिलीज होने वाली है।

बजट और कमाई

बजट और कमाई

फिल्म 400 करोड़ के भारी भरकम बजट पर तैयार हो रही है। लिहाजा, फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 1000 करोड़ की कमाई तो करनी ही होगी।

Akshay Kumar opens up taking negative role in Rajinikanth's 2.0 | FilmiBeat
सुपरहिट फिल्म की सीक्वल

सुपरहिट फिल्म की सीक्वल

रजनीकांत की ब्लॉकबस्टर फिल्म रोबोट की सीक्वल फिल्म है 2.0..... रोबोट अपने स्पेशल इफैक्टस की वजह से काफी चर्चित थी। जबकि 2.0 में भी काफी ऊंचे स्तर का स्पेशल इफैक्ट्स किया जा रहा है।

English summary
Akshay Kumar- Rajnikanth's 2.0 will be a blockbuster like Baahubali 2. Film releasing on 25th January.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi