For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार ने अभिषेक से मांगी माफी

    |

    अक्षय कुमार की होम प्रोडक्शन के तले बनी फिल्म 'स्पीडी सिंह' के प्रमोशनल कार्यक्रम के समय कॉमेडियन रसैल पीटर्स ने बच्चन बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और आमिर खान के लिए अपशब्दों का प्रयोग किया था।

    अक्षय ने रसैल की इस हरकत के बाद उन्होंने अभिषेक बच्चन से तुरंत माफी मांगी और कहा है कि वो काफी शर्मिंदा हैं। इतना ही नहीं वो रसैल के इस रवैये से काफी खफा है और भविष्य में उनके साथ काम ना करने का मन भी बना लिया है।

    अक्षय की इस माफी से ऐश के स्वभाव में कोई परिवर्तन नहीं आया है। साथ ही यह बात उनके पति अभिषेक को भी बहुत बुरी लगी है वो इस बात को इतनी आसानी से खत्म करने के मुड में भी नहीं दिखाई दे रहे हैं। अभिषेक का कहना है कि 'अक्षय हमारा अच्छा दोस्त है लेकिन उनकी टीम के किसी एक मेम्बर के कारण उनको शर्मिंदा होना पड़ रहा है।' हो सकता है इस तनाव को दूर करने के लिए अभिषेक, ऐश्वर्या और अक्षय तीनों मिल बैठकर बातें करें। ताकि उनके बीच का मनमुटाव दूर हो सके।

    इतना ही इनहीं इस फिल्म के कोप्रोड्यूसर अजय विरमानी ने एक माफीनामा तैयार किया है इसमें अजय ने लिखा है कि ऐश एक बेहतरीन कलाकार है और मैं रसेल के रवैये के लिए माफी मांगता हूं। फिल्म की यूनिट रसैल की इस गंदी हरकत से सख्त नाराज है। आमिर खान ने अपने उपर किये कमेंट का अभी तक कोई जवाब नहीं दिया है।

    English summary
    Bollywood stunt man Akshay Kumar apologies and called to Abhishek Bachchan. He is angry with Russell and says sorry to Aishwarya Rai.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X