For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'टूनपुर का सुपरहीरो' भारत की पहली 3D एनीमेशन फिल्म

    By Jaya Nigam
    |

    24 दिसम्बर को रिलीज हो रही एनीमेशन फिल्म 'टूनपुर का सुपरहीरो' में कई खास बाते हैं। पहली इसमे बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल एक साथ काम कर रहे हैं। इस फिल्म की दूसरी खासियत है कि यह भारत की पहली 3D एनीमेशन फिल्म है। अजय-काजोल दोनों की यह पहली कार्टून फिल्म है। इस फिल्म के निर्देशक किरीट खुराना हैं जबकि रागी भटनागर इस फिल्म के पट कथा लेखक हैं।

    पढ़ें - काजोल की खबरें

    अजय-काजोल किसी फिल्म में दो साल बाद एक साथ दिखाई देंगे। इससे पहले 'यू मी और हम' में दोनों साथ नजर आए थे। इस फिल्म का निर्देशन अजय ने ही किया था। समीक्षकों ने फिल्म की काफी सराहना की थी लेकिन बॉक्स आफिस पर फिल्म को कोई खास सफलता नहीं मिली।

    काजोल का कहना है कि वह और अजय आसानी से किसी फिल्म की पटकथा पर सहमत नहीं होते। इसीलिए वह दो साल बाद एक साथ दिखाई दे रहे हैं। काजोल कहती हैं, "ऐसा कभी कभार ही होता है कि हम दोनों को एक ही पटकथा पंसद आती है और हम काम करने के लिए सहमत हो जाते हैं।" काजोल का कहना है कि वह अजय के साथ काम करने में काफी सहज महसूस करती हैं।

    पढ़ें - अजय देवगन की खबरें

    काजोल कहती हैं, "इस फिल्म में काम करना काफी कठिन था। कई दृश्यों को करने में काफी परेशानी हुई। इस तरह की फिल्मों के दौरान बहुत सारी बातें आपको दिमाग में रखनी होती हैं।" काजोल ने अजय के साथ वर्ष 1999 में शादी रचाई थी, काजोल-अजय बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन जोड़ियों में शुमार किये जाते हैं।

    English summary
    The first 3D animation film of India is Toonpur Ka Superhero. Which is going to release on 24th December. Bollywood special couple Ajay-Kajol are coming together in this film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X