For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय देवगन की फिल्म MayDay का पहला शेड्यूल पूरा, सेट से सामने आई ये खास फोटो

    |

    अभिनेता अजय देवगन न्यू नॉर्मल में काम पर वापस लौट आए हैं। वह बैक टू बैक आने वाली फिल्मों की शूटिंग में लगातार बिजी हैं। इन दिनों अजय देवगन अपनी फिल्म मेडे को लेकर बिजी है। खास बात ये है कि MayDay में न केवल वह अभिनय कर रहे हैं बल्कि डायरेक्शन का काम भी उन्होंने खुद संभाला है। अजय देवगन की टीम ने आज ही बताया कि उनकी फिल्म का पहला लंबा शेड्यूल खत्म हो गया है। जल्द ही वह अब अगला शूट शुरू करेंगे।

    अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट तस्वीर पोस्ट करते हुए बताया कि, फिल्म के सेट पर जो संतुष्टि महसूस होती है वह शायद ही कहीं ओर होती हो। आज फिल्म का लंबा पहला शेड्यूल खत्म हो गया है। जल्द ही अगला शुरू भी किया जाएगा। इस फोटो में अजय देवगन कैमरे और काम करते दिख रहे हैं।

    बता दें अजय देवगन और अमिताभ बच्चन के अलावा मेडे में रकुल प्रीत सिंह भी नजर आएंगी। इतना ही नहीं यूट्यूब सेंसेशन कैरी मिनांटी भी इस फिल्म से ड्बूय करने जा रहे हैं। कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि इस फिल्म में अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह को-पायलट की भूमिका में नजर आ सकते हैं। वहीं अमिताभ बच्चन का क्या रोल होगा वह रिवील नहीं किया गया है।

    रकुल प्रीत का वीडियो

    रकुल प्रीत का वीडियो

    रकुल प्रीत सिंह ने भी सेट से एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वह साइकलिंग करते दिख रही थीं। उन्होंने भी बताया था कि वह मेडे की शूटिंग सेट पर हैं।

    अजय देवगन शुरू करेंगे थैंक गॉड की शूटिंग

    अजय देवगन शुरू करेंगे थैंक गॉड की शूटिंग

    बताया जा रहा है कि अजय देवगन इस फिल्म को पूरा करने के बाद थैंक गॉड की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म में भी रकुल प्रीत सिंह नजर आएंगी। साथ ही सिद्धार्थ मल्होत्रा भी हिस्सा होंगे।

     चाणक्य को लेकर नई जानकारी सामने आई

    चाणक्य को लेकर नई जानकारी सामने आई

    हाल में ही चाणक्य फिल्म को लेकर ये डिटेल सामने आई कि ये फिल्म नवंबर में शुरू हो सकती है। इस फिल्म के लिए अजय देवगन बाल्ड लुक करवा सकते हैं। हालांकि ऑफिशियल ऐलान होना बाकी है।

    ये फिल्म हैं पाइपलाइन में

    ये फिल्म हैं पाइपलाइन में

    सिंघम 3, मैदान, गलवान घाटी पर आने वाली समेत कई फिल्में हैं जिन्हें लेकर अजय देवगन लगातार बिजी रहने वाले हैं।

    English summary
    Ajay Devgn wraps up the first schedule of Mayday share this pics from set
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X