For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोविड को लेकर अजय देवगन ने जताई चिंता, कहा- उम्मीद और प्रार्थना करता हूं कि स्थिति ना बिगड़े

    |

    देश में कोरोना के बढ़ते आंकड़ों पर अजय देवगन ने चिंता जताई है। साथ ही उम्मीद की है कि फिल्म उद्योग को फिर से नुकसान नहीं सहना होगा। साल 2022 में रिलीज होने वाली फिल्मों और बॉक्स ऑफिस नंबरों के बारे में बात करते हुए सुपरस्टार ने कहा, अगर स्पाइडर मैन जैसी हॉलीवुड फिल्म महामारी के बीच इतनी कमाई कर सकती है, तो हिंदी फिल्म क्यों नहीं?

    फिल्म इंडस्ट्री के लिए नए साल की शुरुआत कुछ अच्छी नहीं रही है। दिल्ली में एक बार फिर सिनेमाघर बंद किये जा चुके हैं और महाराष्ट्र समेत कई राज्यों में नए गाइडलांइस बनाए जा रहे हैं। देश में कोविड के आंकड़े एक बार फिर डर पैदा कर रहे हैं।

    अक्षय कुमार ने मालदीव में गायत्री मंत्र के साथ किया 2022 के पहले सूर्योदय का स्वागत- देंखे वीडियोअक्षय कुमार ने मालदीव में गायत्री मंत्र के साथ किया 2022 के पहले सूर्योदय का स्वागत- देंखे वीडियो

    अभिनेता अजय देवगन जल्द ही सब कुछ बेहतर होने की उम्मीद कर रहे हैं। अभिनेता ने कहा "कुछ दिनों पहले ही दिल्ली को येलो अलर्ट पर रखा गया। अन्य राज्यों ने नए लॉकडाउन प्रतिबंधों के संकेत दिए हैं। रिपोर्ट्स का कहना है कि ओमिक्रॉन दुनिया भर में 2022 की शुरुआत को प्रभावित कर सकता है। इस वजह से मनोरंजन उद्योग फिर से बैकफुट पर जा सकता है। मैं बस आशा करता हूं और प्रार्थना करता हूं कि चीजें ना बिगड़े। लोगों के स्वास्थ्य और जेब को नुकसान नहीं होना चाहिए।"

    ajay-devgn-worried-about-the-pandemic-situation

    2022 की फिल्मों और बॉक्स ऑफिस पर बात करते हुए अभिनेता ने कहा, "कई ऐसी फिल्में रहीं जिन्होंने महामारी के बीच भी बहुत पैसा कमाया है, इसलिए मैं आशान्वित हूं। मैं निश्चित रूप से कहूंगा कि आने वाली फिल्में रिकॉर्ड तोड़ देगी। अगर स्पाइडर मैन जैसी हॉलीवुड फिल्म को इतनी सफलता मिल सकती है, तो हिंदी फिल्म को क्यों नहीं? एसएस राजामौली की आरआरआर आ रही है। रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी ने महामारी के बीच में लगभग 196 करोड़ रुपये की कमाई की। मैं फिलहाल बस स्थिति सुधरने के लिए प्रार्थना करता हूं।

    बता दें, अजय देवगन की 5 फिल्में साल 2022 के पहले 7 महीनों में रिलीज हो रही हैं। जनवरी में 'आरआरआर' से लेकर जुलाई में 'थैंक गॉड' तक, अगले साल वह 5 बिल्कुल अलग- अलग तरह की फिल्मों के साथ आ रहे हैं। कोई शक नहीं कि अजय देवगन फैंस के लिए ये किसी ट्रीट से कम नहीं।

    आरआरआर

    आरआरआर

    रिलीज डेट- 7 जनवरी

    बाहुबली निर्देशक एसएस राजामौली की अगली बिग बजट फिल्म RRR में रामचरण और जूनियर एनटीआर के साथ अजय देवगन और आलिया भट्ट दिखेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में अजय देवगन का रोल 10 मिनटों का ही है, लेकिन बहुत दमदार है।

    गंगूबाई काठियावाड़ी

    गंगूबाई काठियावाड़ी

    रिलीज डेट- 18 फरवरी

    वहीं, आलिया भट्ट स्टारर संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में अजय देवगन कैमियो लेकिन अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनका रोल 20 मिनटों का है।

    रनवे 34

    रनवे 34

    रिलीज डेट- 29 अप्रैल

    अजय देवगन ने निर्देशन में बन रही फिल्म 'रनवे 34' एक थ्रिलर ड्रामा फिल्म होगी, जिसमें अजय देवगन, अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह मुख्य किरदारों में होंगे। फिल्म ईद के मौके पर रिलीज हो रही है।

    मैदान

    मैदान

    रिलीज डेट- 3 जून

    सैयद अब्दुल रहीम पर आधारित इस फिल्म के निर्देशक हैं अमित शर्मा, जिन्होंने 2018 में बधाई हो जैसी सुपरहिट फिल्म दी है। फिल्म में अजय देवगन के साथ दिखेंगी प्रियमणि। फिल्म 3 जून को थियेटर में रिलीज होने वाली है।

    थैंक गॉड

    थैंक गॉड

    रिलीज डेट- 29 जुलाई

    'थैंक गॉड' एक हल्की फुल्की कॉमेडी फिल्म होगी। फिल्म में सिद्धार्थ एक पुलिस अफसर की भूमिका निभा रहे हैं। इंद्र कुमार के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को भूषण कुमार और यश शाह प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं, सूत्रों की मानें तो फिल्म में अजय देवगन गॉड यानि की भगवान का किरदार निभा रहे हैं।

    रूद्र - द एज ऑफ डार्कनेस

    रूद्र - द एज ऑफ डार्कनेस

    इन सारी फिल्मों के अलावा,अजय देवगन डिज़्नी हॉटस्टार की वेब सीरीज़ रूद्र - द एज ऑफ डार्कनेस के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। सीरिज में अजय देवगन के साथ ईशा देओल दिखेंगी। फिलहाल इसकी रिलीज डेट तय नहीं है।

    English summary
    Ajay Devgn is worried about the pandemic situation and he hopes the industry doesn’t suffer again. He talks about the films releasing in 2022 and box office numbers.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X