For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय देवगन ने काजोल को दी जन्मदिन की बधाई- एक प्यारी सी तस्वीर के साथ लिखा एक खास नोट

    |

    अभिनेत्री काजोल आज अपना 47वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। इस खास मौके पर जहां फैंस और उनके चाहने वाले उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। वहीं, उनके पति सुपरस्टार अजय देवगन ने भी एक खास नोट लिखकर काजोल को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। साथ ही अजय देवगन ने काजोल के साथ अपनी एक प्यारी सी तस्वीर भी शेयर की है।

    अजय देवगन ने लिखा "आप सबसे लंबे समय से मेरे चेहरे पर मुस्कान लाने में कामयाब रही हैं। जन्मदिन मुबारक हो प्रिय काजोल। जितनी स्पेशल आप हो, हम आपके जन्मदिन को उतना स्पेशल बनाने की कोशिश करेंगे।"

    काजोल और अजय देवगन की शादी को 22 साल हो चुके हैं। कोई शक नहीं कि दोनों बॉलीवुड की सबसे चर्चित कपल्स में शामिल हैं। अजय देवगन और काजोल की जोड़ी सबसे पहले फिल्म हलचल (1995) में नजर आई। इसके बाद इस हिट जोड़ी को कई फिल्मकारों ने अपनी फिल्मों में काम करने का मौका दिया। इन्होंने ने 'गुंडाराज', 'इश्क', 'प्यार तो होना ही था', 'दिल क्या करे','राजू चाचा', 'यू मी और हम' और 'तानाजी' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।

    Ajay Devgn wishes Kajol

    अजय देवगन के बारे में बात करते हुए काजोल कहती हैं- "हम पहली बार फिल्म हलचल के सेट पर मिले थे, मैं शॉट के लिए तैयार थी। मैंने पूछा मेरा हीरो कहां है। किसी ने अजय की तरफ इशारा किया। वो बोरिंग से एक कोने में बैठे हुए थे। मैं 10 मिनट पहले ही उनसे मिली थी और उनकी बुराईयां कर रही थी।"

    दोनों ने लगभग 4 सालों तक डेट किया और फिर 24 फरवरी 1999 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। इनके दो बच्चे हैं- बेटा युग और बेटी नीसा देवगन।

    English summary
    Ajay Devgn wishes Kajol with a beautiful birthday note and a picture of himself with Kajol, says, will try to make it as special as you are.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X