For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय देवगन को मिला 2018 का पहला सम्मान- फिल्म रेड के लिए Best Actor का अवार्ड

    |

    अजय देवगन को अपनी फिल्म रेड के लिए चीन के 27th Golden Rooster and Hundred Flowers फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट फॉरेन एक्टर के अवार्ड से सम्मानित किया गया। फिल्म फेस्टिवल के विजेताओं को दर्शकों द्वारा चुना गया था। अजय देवगन की फिल्म रेड 2018 में रिलीज हुई है और फिल्म 100 करोड़ से ऊपर की कमाई के साथ सुपरहिट है।

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान का बुरा हाल- पहले वीकेंड ही फेल हो गए आमिर खान

    चीन फिल्म एसोसिएशन द्वारा किया गया यह फेस्टिवल हर साल होता है। फिल्म रेड के निर्माता भूषण कुमार ने अजय देवगन को अवार्ड दिये जाने पर खुशी जताई है। उन्होंने कहा, हम हमेशा ऐसी फिल्मों के निर्माण पर विश्वास रखते हैं जो विषय प्रधान हो, जिसकी कहानी दर्शकों को जोड़ सके। रेड हमारे लिए काफी खास फिल्म है। इस फिल्म पर हमें पहले दिन से भरोसा था।

    भूषण कुमार ने कहा, रेड के लिए अजय देवगन को बेस्ट एक्टर का अवार्ड दिया जाना उनके लिए एक और बड़ी जीत है और इस बात का प्रमाण की वह एक बेहद दमदार अभिनेता हैं।

    फिलहाल अजय देवगन का बयान सामने नहीं आया है। लेकिन कोई शक नहीं कि देवगन फैंस काफी उत्साहित हैं। रेड ने बॉक्स ऑफिस पर 101 करोड़ की कमाई की है। यह फिल्म 1980 में उत्तर प्रदेश में हुए एक हाई-प्रोफाइल इनकम टैक्स केस पर आधारित है।

    अजय देवगन के आने वाली फिल्मों की बात करें तो.. फिलहाल सुपरस्टार 5, 6 फिल्मों में व्यस्त हैं। एक तरह से 2019 से 2020 तक अजय देवगन बैक टू बैक फैंस के सामने आने वाले हैं।

    टोटल धमाल

    टोटल धमाल

    इंद्र कुमार की सीक्वल फिल्म टोटल धमाल में अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित फाइनल हैं। फिल्म 22 फरवरी 2019 को रिलीज हो रही है।

    दे दे प्यार दे

    दे दे प्यार दे

    अजय देवगन, तबू और रकुल प्रीत स्टारर दे दे प्यार दे अब 26 अप्रैल को शिफ्ट कर दी गई है। फिल्म का निर्देशन आकीव अली कर रहे हैं।

    तानाजी

    तानाजी

    अजय देवगन ने तानाजी की शूटिंग शुरु कर दी है। फिल्म 2019 में रिलीज हो सकती है। यह फिल्म सुबेदार तानाजी मालुसरे पर है। तानाजी छत्रपति शिवाजी महाराज के घनिष्ठ मित्र और वीर निष्ठावान सरदार थे। इन्होंने शिवाजी के साथ कई युद्ध लड़े हैं।

    सिंघम 3

    सिंघम 3

    गोलमाल अगेन के बाद रोहित शेट्टी ने सिंघम सीक्वल भी लाइन में रखा है। फिल्म में अजय देवगन ही होंगे। सिंबा के बाद रोहित शेट्टी सिंघम 3 पर काम शुरू करेंगे।

    चाणक्य

    चाणक्य

    नीरज पांडे के निर्देशन में बन रही चाणक्य पर एक बॉयोपिक फिल्म में भी अजय देवगन फाइनल हैं। इसकी आधिकारिक घोषणा हो चुकी है।अजय देवगन ने ट्वीट कर लिखा कि देश के सबसे बड़े चिंतक, चाणक्य की भूमिका करने के लिए मैं काफी उत्साहित हूं।

    लव रंजन की फिल्म

    लव रंजन की फिल्म

    वहीं, लव रंजन के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अजय देवगन और रणबीर कपूर मुख्य किरदारों में होंगे। फिल्म 2020 क्रिसमस पर रिलीज होगी।

    English summary
    Ajay Devgn wins Best Foreign Actor award for Raid at the 27th Golden Rooster and Hundred Flowers Film Festival in China.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X