For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय देवगन का तगड़ा धमाका.. सलमान से लेकर अक्षय कुमार.. होंगे SHOCK

    By Neeti
    |

    गोलमाल अगेन की धमाकेदार सफलता के बाद.. अब अजय देवगन अपनी आने वाली फिल्म 'रेड' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म की शूटिंग उत्तरप्रदेश में चल रही है.. साथ ही साथ अजय देवगन की एक धमाकेदार प्लानिंग भी।

    रिपोर्ट्स की मानें तो अजय देवगन.. जिन्होंने पहले उत्तर प्रदेश में 6 सिंगल स्क्रीन थियेटर खरीद लिया था। अब वे इसे बढ़ाकर 100 करने वाले हैं। जी हां, अजय देवगन 100 सिंगल स्क्रीन खरीदने वाले हैं, जिसे वे मल्टीप्लेक्स चेन में बदलना चाहते हैं।

    अजय देवगन मल्टीप्लेक्स की चेन शुरु करेंगे, जिसका नाम होगा NY Cinemas.. अजय देवगन के प्रवक्ता ने भी इस खबर को कंफर्म किया है। एक्टर ने इलाहाबाद, आगरा, रायबरेली जैसे शहरों में अभी ही एक- एक स्क्रीन खरीद लिया है। अजय देवगन की टीम इस प्लान पर काम कर रही है।

    कोई शक नहीं कि जितनी जल्दी अजय देवगन का यह प्लान पूरा होगा.. उनकी फिल्मों को उतना ही फायदा मिलने वाला है। वहीं, फिल्म क्लैश के दौरान के भी अजय देवगन के लिए यह फायदे का सौदा साबित होने वाला है।

    बहरहाल, यहां जानें अजय देवगन की आने वाली फिल्में-

    रेड

    रेड

    2018 में अजय देवगन की सबसे पहली फिल्म रिलीज होगी.. रेड। फिल्म 20 अप्रैल 2018 में रिलीज होगी।राजकुमार गुप्ता के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अजय देवगन एक इंकम टैक्स ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे। जो कि उत्तर प्रदेश में घटी एक रियल घटना पर आधारित है।

    रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म

    रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म

    लव रंजन के निर्देशन में बन रही अजय देवगन की रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म 2018 दशहरा पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में अजय देवगन के साथ तबू और एक नई एक्ट्रेस दिखाई देंगी।

    टोटल धमाल

    टोटल धमाल

    इंद्र कुमार की सीक्वल फिल्म टोटल धमाल में भी अजय देवगन फाइनल माने जा रहे हैं। फिल्म दिवाली 2018 में रिलीज हो सकती है।

    तानाजी

    तानाजी

    अजय देवगन ने हाल ही में एक धमाकेदार फिल्म की घोषणा की.. जिसका नाम है- तानाजी.. फिल्म 2019 में रिलीज होगी। यह फिल्म सुबेदार तानाजी मालुसरे पर है। तानाजी छत्रपति शिवाजी महाराज के घनिष्ठ मित्र और वीर निष्ठावान सरदार थे। इन्होंने शिवाजी के साथ कई युद्ध लड़े हैं।

    सिंघम 3

    सिंघम 3

    गोलमाल अगेन के बाद रोहित शेट्टी ने सिंघम सीक्वल भी लाइन में रखा है। फिल्म में अजय देवगन ही होंगे।

    काजोल के साथ

    काजोल के साथ

    काजोल के साथ भी अजय देवगन एक फिल्म शुरू करने वाले हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल हो चुकी है लेकिन फिल्म में अजय देवगन काजोल के साथ एक्ट नहीं करेंगे बस उन्हें डायरेक्ट करेंगे।

    सन्स ऑफ सरदार

    सन्स ऑफ सरदार

    सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित यह फिल्म 2019 तक तैयार होगी। फिलहाल फिल्म के स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। अजय देवगन इस फिल्म को काफी बड़े स्तर पर बनाना चाहते हैं। हालांकि बीच में फिल्म के डिब्बाबंद होने की खबर भी आ रही थी।

    English summary
    Ajay Devgn is now buying 100 more single screens and planning to establish them as a chain of multiplexes.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X