»   » 'दृश्यम' के साथ अजय देवगन करेंगे शाहरूख को पीछे..सलमान को टक्कर!

'दृश्यम' के साथ अजय देवगन करेंगे शाहरूख को पीछे..सलमान को टक्कर!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] उम्मीद है इस हफ्ते दर्शकों के दिलोदिमाग से बजरंगी भाईजान का नशा कुछ कम हो जाएगा। जी हां, क्योंकि 31 जुलाई को आने वाली है अजय देवगन की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'दृश्यम'। निशिकांत कामत के निर्देशन में बनी यह फिल्म मलयालम फिल्म की रिमेक है। जिसमें अजय देवगन, तब्बू और श्रिया शरण मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

बाहुबली और बजरंगी भाईजान की बेजोड़ सफलता के बाद इंडस्ट्री को अजय की इस फिल्म से काफी काफी उम्मीदें हैं। बता दें, यदि इस फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया, तो इसके साथ अजय देवगन शाहरूख खान के रिकॉर्ड को तोड़कर आगे जाएंगे।

यहां पढ़ें, दृश्यम से अजय देवगन क्या रिकॉर्ड बना सकते हैं-

दृश्यम

दृश्यम

अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 31 जुलाई को रिलीज होने वाली है। यदि यह फिल्म 100 करोड़ की कमाई कर लेती है तो यह 100 करोड़ कल्ब में अजय की छठी (6th) फिल्म होगी।

सिंघम

सिंघम

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म को लोगों ने बहुत पसंद किया था।

सिंघम रिटर्न्स

सिंघम रिटर्न्स

फिर रोहित शेट्टी ने इस फिल्म की सीक्वल भी बनाई, जिसने धमाल मचा दिया। फिल्म सिंघम रिटर्न्स ने 141.5 करोड़ की धुआधार कमाई की थी।

गोलमाल-3

गोलमाल-3

रोहित शेट्टी अजय देवगन के लिए कितने लकी हैं..यह आप अब समझ जाएंगे। अजय देवगन की तीसरी 100 करोड़ी फिल्म गोलमाल-3 भी रोहित शेट्टी ने ही बनाया था। फिल्म ने 107 करोड़ कमाए थे।

बोल बच्चन

बोल बच्चन

एक बार फिर.... रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी बोल बच्चन ने भी 102.20 करोड़ की कमाई की और अजय देवगन को दी एक और सुपरहिट फिल्म।

सन ऑफ सरदार

सन ऑफ सरदार

अश्विनी धीर के निर्देशन में बनी सन ऑफ सरदार ने भी 105 करोड़ की कमाई कर अजय देवगन को दिया एक और 100 करोड़ी फिल्म। अजय और सोनाक्षी की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था.

शाहरूख खान

शाहरूख खान

100 करोड़ कल्ब की बात करें तो शाहरूख खान के पास अब तक 5 फिल्मों का रिकॉर्ड हैं। और इतनी ही फिल्मों का रिकॉर्ड है अजय देवगन के पास। लिहाजा, यदि दृश्यम 100 करोड़ कमा लेती है तो अजय देवगन इस लिस्ट में शाहरूख से आगे बढ़ जाएंगे।

सलमान खान

सलमान खान

100 करोड़ कल्ब में सबसे ज्यादा फिल्मों का रिकॉर्ड है सलमान खान के पास। जी हां, बजरंगी भाईजान के साथ सलमान खान की 8 फिल्में इस कल्ब में शामिल हो चुकी हैं।

English summary
Ajay Devgn will break Shahrukh Khan's record with Drishyam. Both actors have record of 5 films in 100 crore club.
Please Wait while comments are loading...