For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    2020 में अजय देवगन 'चाणक्य' के साथ करेंगे डबल धमाका, तगड़ी प्लानिंग, डिटेल रिपोर्ट

    |

    अजय देवगन एक बार फिर से अपनी आगामी फिल्म चाणक्य को लेकर चर्चा में हैं। 'चाणक्य' को रिलायंस इंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रही है और इसे डायरेक्ट कर रहे हैं नीरज पांडे। राजनीति-सामाजिक मुद्दों के ईद-गिर्द चाणक्य की कहानी होगी।

    चाणक्य नीतियों को आज के समय के हिसाब से दिखाया जाएगा। ऐसे में अजय देवगन का नाम इससे जुड़ने के बाद चर्चा शुरू हो गई है कि आखिर किस तरह का किरदार चाणक्य का होगा।

    लेकिन अब एक वेबसाइट की रिपोर्ट अनुसार फिल्म को अलग तरीके से नीरज पांडे प्लान कर रहे हैं। जहां पर चाणक्य के दो चेहरे देखने को मिल सकते हैं। लेकिन इसके साथ फिल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आयी है।

    चाणक्य पर काम होगा शुरू

    चाणक्य पर काम होगा शुरू

    अजय देवगन इस समय मैदान की शूटिंग कर रहे हैं। अगले साल उनकी फिल्म तानाजी के प्रमोशन और रिलीज के बाद नीरज पांडेय की फिल्म चाणक्य पर काम शुरू करेंगे।

    लुक और भाषा पर होगा 2020 में काम

    लुक और भाषा पर होगा 2020 में काम

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चाणक्य के लिए अजय देवगन साल 2020 में पूरा फोकस करेंगे। वह अपने लुक के साथ भी प्रयोग करने वाले हैं। इसके साथ भाषा और चाणक्य की जीवनी को पढ़ने और समझने की कोशिश करेंगे। ताकि किरदार को सही तरीके से पेश कर सके।

    काम अधिक से अधिक

    काम अधिक से अधिक

    ये तो पहले से साफ हो चुका है कि अजय देवगन इस फिल्म में एक नहीं बल्कि दो किरदार निभा सकते हैं। ऐसे में उनकी तैयारी काफी तेजी से और डबल होगी। ऐसे में अजय देवगन इस फिल्म को अपना अधिक से अधिक समय देखने की सोच रहे हैं।

    बायोपिक नहीं

    बायोपिक नहीं

    कहा जा रहा है कि नीरज पांडे इसे बायोपिक की तरह नहीं बना रहे हैं। वह इसे एक कहानी के तौर पर प्रस्तुत करने की कोशिश करेंगे।नीरज पांडे धौनी फिल्म बनाने के समय से चाणक्य पर रिसर्च कर रहे हैं। वेबसाइट की खबर अनुसार फिल्म के कंटेंट पर काम हो चुका है। जहां पर ऐसी घटनाओं को नीरज सामने लायेंगे जो कि अनदेखी और अनसुनी हो।

    दो पार्ट में लाया जाएगा

    दो पार्ट में लाया जाएगा

    नीरज पांडे के अनुसार एक फिल्म में चाणक्य की सोच और जिंदगी को दिखाना मुमकिन नहीं है। इसे दो पार्ट में लाया जाएगा। इसका खुलासा अजय पहले ही कर चुके हैं। खबर है कि पहले पार्ट की कहानी अनुसार पूरी तैयारी हो चुकी है।

    English summary
    Ajay Devgn will began preparations for Chanakya here read detail, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X