For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना डॉक्टर्स पर पड़ोसियों का हमला, भड़के अजय देवगन- ये समाज के सबसे बड़े अपराधी

    |

    अजय देवगन इन दिनों कोरोना हीरो को लेकर लगातार अपना रिएक्शन जाहिर कर रहे हैं। बीते दिन जहां वह मुंबई पुलिस की तारीफ करते हुए सोशल मीडिया पर दिखाई दिए। वहीं इस बीच अजय देवगन ने फिर एक बार अपना कड़ा रिएक्शन दिया है।

    लेकिन इस बार मामला बेहद गंभीर है। जी हां, एक तरफ जहां कोरोना से बचाव के लिए पुलिस और डॅाक्टर्स दिन- रात काम कर रहे हैं, उस बीच एक वीडियो सामने आया जहां पर कोरोना डॉक्टर्स पर पड़ोसियों ने हमला किया।

    उनके साथ बुरी हरकत की। इसी को लेकर अजय देवगन ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कड़ी फटकार लगाई है। चलिए जानते हैं कि अजय ने क्या कहा है, जो कि वायरल हो गया है..

    पड़ोसी डॅाक्टरों के साथ गाली- गलौच

    पड़ोसी डॅाक्टरों के साथ गाली- गलौच

    सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां पर एक पड़ोसी डॅाक्टरों के साथ गाली- गलौच कर रहा है। साथ ही मारने की कोशिश भी कर रहा है। देश में जहां कोरोना वायरस से बचाने के लिए डॅाक्टर्स अपनी परवाह नहीं कर रहे हैं, वहीं इस वीडियो की काफी आलोचना हुई है।

    अजय देवगन ने कहा घृणित और गुस्सा आ रहा है

    अजय देवगन ने कहा घृणित और गुस्सा आ रहा है

    इस पर अजय देवगन ने अपना गुस्सा जाहिर किया है।अजय देवगन ने ट्वीट कर कहा है कि पढ़े लिखे लोगों के अपने पड़ोस में रहने वाले डॅाक्टर्स पर हमला करने की खबर पढ़कर घृणित और गुस्सा महसूस कर रहा हूं। ऐसे असंवेदनशील लोग इस समाज के सबसे बड़े अपराधी हैं।

    डॅाक्टर और नर्स लगे हुए हैं वो सैनिक हैं- अजय देवगन

    डॅाक्टर और नर्स लगे हुए हैं वो सैनिक हैं- अजय देवगन

    कुछ दिन पहले अजय देवगन ने कोविड 19 के लिए जुटे सभी डॅाक्टरों का शुक्रिया अदा करते हुए Tweet किया था और लिखा कि इस समय में विश्व में जो भी डॅाक्टर और नर्स लगे हुए हैं वो सैनिक हैं। जो अपनी लाइफ को खतरे में डाल रहे हैं। उन सभी को विश्व हेल्थ दिवस पर मेरा सलाम। On #WorldHealthDay let's thank doctors and nurses worldwide who are helping fight the COVID-19 pandemic. They are the soldiers who are risking their lives to safeguard us. My personal salutations to this selfless tribe

    मुंबई पुलिस के साथ अजय देवगन

    मुंबई पुलिस के साथ अजय देवगन

    अजय देवगन ने मुंबई पुलिस के लॅाकडाउन पर बनाए गए एक वीडियो को शेयर किया था। इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे मुंबई पुलिस को अगर घर पर रहने का मौका इस दौरान मिलता तो वे क्या करते। लॅाकडाउन के महत्व को समझाया गया है। जिस पर मुंबई पुलिस ने रिएक्शन भी दिया था।

    कोरोना के लिए अजय देवगन का डोनेशन

    कोरोना के लिए अजय देवगन का डोनेशन

    आपको बता दें कि अजय देवगन ने फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्पलॉइज को 51 लाख रुपये की मदद दी है।साथ ही उन्होंने इसके लिए सरकार को भी डोनेशन दिया है। वह लगातार लोगों को लॅाकडाउन में रहने और कोरोना से सावधानी के लिए भी जानकारी दे रहे हैं।

    काजोल और न्यासा को कोरोना

    काजोल और न्यासा को कोरोना

    इसके साथ अजय को कोरोना की अफवाह का सामना करना पड़ा था। जहां पर उन्होंने ट्वीट में कहा- शुक्रिया इतनी फिक्र करने के लिए. काजोल और न्यासा पूरी तरह ठीक हैं।उनकी सेहत को लेकर उड़ाई जा रही अफवाहें फर्जी हैं, झूठ हैं और बेबुनियाद हैं।

    English summary
    Ajay Devgn tweet viral angry on doctors attacked by neighbours because of corona virus, here read
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X