For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    भुज की शूटिंग छोड़ ऐसे कपडे़ में मंदिर पहुंचे 'अजय देवगन', लोगों ने किया बुरी तरह ट्रोल

    |

    अजय देवगन बॅालीवुड के ऐसे स्टार हैं जो कि पूजा में यकीन रखते हैं। इसका पालन भी करते हैं। देवस्थान से जुड़ी हुई अजय देवगन और काजोल की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। लेकिन इस बार मंदिर में पूजा करते हुए अजय देवगन के कपड़े पर लोग सवाल उठाने लगे हैं। ये मामला है उनकी फिल्म की शूटिंग का।

    अजय इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'भुज:द प्राइड ऑफ इंडिया 'की शूटिंग मांडवी में कर रहे हैं। वहां पर वह एक गाने की शूटिंग पूरी कर चुके हैं। शूटिंग से ब्रेक निकालकर अजय देवगन वहां मौजूद श्री नागनाथ महादेव के मंदिर पहुंचे।

    इसकी एक खास तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है। इस तस्वीर में अजय ने जिस तरह के कपड़े पहने हैं वह कुछ लोगों को नापसंद आया है।

    बहुत बड़े शिव भक्त

    बहुत बड़े शिव भक्त

    बता दें कि अजय देवगन बहुत बड़े शिव भक्त हैं। अपने सीने पर उन्होंने शिव भगवान का टैटू भी बनवाया है। ऊपर से सावन के महीना में शिव की पूजा विशेष तौर पर की जाती है। ऐसा माना जा रहा है कि वह इसी वजह से मंदिर पहुंचे थें।

    ऐसे कपड़े में मंदिर कैसे जा सकते हैं

    ऐसे कपड़े में मंदिर कैसे जा सकते हैं

    वायरल हुई तस्वीर में अजय देवगन ने ब्लू कलर की टी शर्ट और डेनिम शार्ट्स पहने हैं। सिर्फ इतनी सी बात पर लोग उनसे सवाल कर रहे हैं कि आखिर वह इस तरह के कपड़े पहनकर मंदिर कैसे जा सकते हैं।

    लोगों ने दे डाली ऐसी सलाह

    लोगों ने दे डाली ऐसी सलाह

    यूजर्स अजय को सलाह दे रहे हैं कि इस तरह के कपड़े पहनकर जाना सही नहीं है। उन्हें धोती, पायजामा या फिर फॅार्मल शट और ट्राउजर पहनकर मंदिर जाना चाहिए।

    अजय ने पूछताछ नहीं की

    अजय ने पूछताछ नहीं की

    बॅालीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक इस तस्वीर के पीछे की वजह बताते हुए कहा गया है कि अजय के उस दिन शूटिंग नहीं कर रहे थे। ऐसे में वह अपने रोजमरा के कपड़ों में थे। शायद मंदिर जाने से पहले उन्होंने क्या पहनना है इस बारें में नहीं सोचा होगा। किसी से पूछताछ भी नहीं की होगी।

    अनजाने में हुआ ऐसा काम

    अनजाने में हुआ ऐसा काम

    रिपोर्ट में कहा गया है कि धार्मिक क्रियाकलापों को लेकर काफी सजग रहते हैं। वह अनजाने में भी चीजों के खिलाफ नहीं जा सकते हैं। वैसे आपको बता दें कि भुज:द प्राइड ऑफ इंडिया की कहानी 1971 में हुए भारत पाक युद्ध की कहानी पर आधारित है।

    English summary
    Ajay devgn troll wearing shorts in nagnath mahadev temple , here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X