For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दो फिल्मों के बीच समय निकालेंगे अजय देवगन, भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग के लिए तैयार

    |

    अजय देवगन इन दिनों एक के बाद एक अपनी फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं। भुज के बाद वो मैदान और मे डे में व्यस्त हैं। लेकिन इसी बीच अभिनेता संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए भी समय निकाल रहे हैं। आलिया भट्ट अभिनीत 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग जोरशोर से चल रही है।

    पिछले दिनों ही रिपोर्ट आई थी कि इस फिल्म में अजय देवगन एक महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाले हैं। बता दें, फरवरी के अंत में अजय देवगन इसकी शूटिंग शुरु कर देंगे। उनका शेड्यूल 10-12 दिनों का दिनों का है, जिसकी शूटिंग मुंबई के स्टूडियो में ही होगी।

    रिपोर्ट के अनुसार, "मैदान की शूटिंग से समय निकालकर अजय ने 10-12 दिनों का समय संजय लीला भंसाली को दिया है। तब तक निर्देशक अमित शर्मा दूसरे कलाकारों के साथ मैदान की शूटिंग जारी रखेंगे। गंगूबाई काठियावाड़ी में अजय देवगन और आलिया भट्ट के बीच के कुछ अहम सीन्स शूट होने हैं।"

    अजय देवगन

    अजय देवगन

    रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म में अजय देवगन माफिया करीम लाला का किरदार निभाने वाले हैं।वह गंगूबाई को बचाएगा और उसके बाद उसे मुंबई के कोठे का चीफ बनाने में मदद करेगा। जब किसी ने गंगूबाई का साथ नहीं दिया, तब करीम लाला ने उनका साथ निभाया था। यह बहुत मजबूत किरदार है और इस रोल को अजय बेहतरीन निभा सकते हैं।

    2021 में रिलीज!

    2021 में रिलीज!

    इस फिल्म की शूटिंग मार्च अंत तक खत्म होगी और उसके बाद पोस्ट-प्रोडक्शन का काम शुरू होगा। फिल्म के इसी साल रिलीज होने की संभावना है, हालांकि अभी तक डेट की घोषणा नहीं की गई है।

    स्टारकास्ट

    स्टारकास्ट

    फिल्म में आलिया भट्ट और अजय देवगन के अलावा विजय राज, शांतनु महेश्वरी और सीमा पहवा भी अहम किरदारों में हैं। वहीं, इमरान हाशमी और हुमा कुरैशी कैमियो दिखाते दिखेंगे।

    रियल घटनाओं पर आधारित

    रियल घटनाओं पर आधारित

    आलिया लंबे समय से भंसाली के साथ फिल्म करना चाहती थीं। जाहिर है इस फिल्म को लेकर वो काफी उत्साहित हैं। फिल्म में उनका किरदार काफी दमदार होने वाला है। राजी के बाद अब यह भी आलिया की रियल लाइफ घटनाओं पर बनी फिल्म होगी।ये फ‍िल्‍म हुसैन जैदी की क‍िताब पर आधारित है।

    गंगूबाई कोठेवाली

    गंगूबाई कोठेवाली

    गंगूबाई मुंबई के कमाठीपुरा एरिया में अपना कोठा चलाकर उन लड़कियों की मदद करती थी जिन्हें पैसों की सख्त ज़रूरत होती थी। वहीं गंगूबाई इन लड़कियोंं के हक के लिए भी लड़ती थी।

    डार्क फिल्म होगी

    डार्क फिल्म होगी

    गंगूबाई के संंबंध उस दौरान मुंबई के सारे बड़े लोगों से थे। उनके किरदार के बारे में ज़्यादा जानकारी मिलती है द माफिया क्वीन ऑफ मुंबई नाम की किताब से। यह फिल्म थोड़ी डार्क होगी।

    प्रियंका चोपड़ा थीं पहली पसंद!

    प्रियंका चोपड़ा थीं पहली पसंद!

    जब यह फिल्म खबरों में आई थी कि इससे प्रियंका चोपड़ा का नाम जोड़ा जा रहा था। उस वक्त फिल्म का नाम हीरा मंडी बताया जा रहा था। लेकिन फिल्म पोस्टपोन होती चली गई.. और अब यह आलिया के साथ बन रही है।

    सूर्यवंशी और शमशेरा के बीच- रणवीर सिंह स्टारर बिग बजट फिल्म '83 होगी रिलीज, तारीख तय?सूर्यवंशी और शमशेरा के बीच- रणवीर सिंह स्टारर बिग बजट फिल्म '83 होगी रिलीज, तारीख तय?

    English summary
    Ajay Devgn to start shooting for Sanjay Leela Bhansali’s Gangubai Kathiawadi from February end. Ajay Devgn will shoot for the film for 10-12 days.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X