For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय देवगन बनाएंगे रामसे ब्रदर्स पर फिल्म, 2 साल पहले हुई थी बॉयोपिक की घोषणा, खरीदे राइट्स!

    |

    8 जुलाई को रामसे ब्रदर्स के सबसे बड़े भाई कुमार रामसे का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। 80 और 90 के दशक में 'रामसे ब्रदर्स' हॉरर फिल्मों के शंहशाह माने जाते थे। रामसे ब्रदर्स ने क़रीब 45 फ़िल्में बनाईं हैं। इनकी पॉपुलैरिटी का ये आलम है कि उनके जीवन पर फ़िल्म बनाने के लिए अजय देवगन ने राइट्स खरीदे हैं। 2019 में इसकी घोषणा की गई थी।

    अजय देवगन इस फ़िल्म का निर्माण प्रीति सिन्हा के साथ मिलकर कर रहे हैं। उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर देते हुए लिखा था- "प्रीति सिन्हा और मुझे बतौर निर्माता अपने अगले प्रोजेक्ट का एलान करते हुए ख़ुशी हो रही है। रामसे परिवार की तीन पीढ़ियों के जुनून, दुश्वािरियों और कामयाबी की अनोखी कहानी।"

    अक्षय कुमार के गाने 'फिलहाल 2' पर बन कर रहे हैं मीम्स- सुपरस्टार ने ऐसे किया रिएक्टअक्षय कुमार के गाने 'फिलहाल 2' पर बन कर रहे हैं मीम्स- सुपरस्टार ने ऐसे किया रिएक्ट

    फिल्म की स्क्रिप्ट रितेश शाह लिख रहे हैं। बता दें, यह प्रोजेक्ट 2020 में ही शुरु होनी थी, लेकिन कोरोना की वजह से टलती चली जा रही है। फिल्म की सह निर्माता प्रीति सिन्हा ने बताया कि कहानी के लिए परिवार से राइट्स ले लिए गए हैं। हम रामसे परिवार की तीन पीढ़ियों की कहानी पर्दे पर लाने के लिए बेहद उत्साहित हैं।

    {photo-feature}

    English summary
    Ajay Devgn to produce a biopic on the lives of The Ramsay Brothers, who revolutionised horror films in India, in the 1970s and 80s.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X