»   » अजय देवगन का 2018 धमाका.. अक्षय कुमार को जोरदार टक्कर.. CONFIRM

अजय देवगन का 2018 धमाका.. अक्षय कुमार को जोरदार टक्कर.. CONFIRM

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

2017 में जहां सलमान खान, शाहरुख खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार.. सभी सुपरस्टार्स की दो- दो फिल्में रिलीज हुईं। अब सभी सितारे अगले साल की तैयारी में जुट गए हैं। बता दें, 2018 में जहां सलमान, शाहरुख.. एक एक फिल्म के साथ नजर आने वाले हैं.. वहीं, अक्षय कुमार और अजय देवगन तीन फिल्मों के साथ तैयार हैं। 

अक्षय कुमार की सुुपरहिट फिल्म.. अब सीक्वल भी शुरु.. CONFIRM

जी हां, अक्षय कुमार की फिल्मों की जानकारी तो हम आपका पहले ही दे चुके हैं (2.0, पैडमैन, गोल्ड).. लेकिन अजय देवगन ने ट्विटर पर यह खुलासा किया है।

Ajay Devgn

ट्विटर पर फैंस से बात करते हुए अजय देवगन ने बताया कि अगले साल.. यानि की 2018 में वे हो सके तो तीन फिल्मों के साथ दस्तक देंगे। कोई शक नहीं कि फैंस अजय देवगन के इस बयान से काफी खुश हैं। लेकिन सुपरस्टार ने यह खुलासा नहीं है कि वे तीन फिल्में कौन कौन सी होंगी। 

बहरहाल, यहां जानते हैं सुपरस्टार की आने वाली फिल्में -

सन्स ऑफ सरदार

सन्स ऑफ सरदार

अजय देवगन की फिल्म 'सन्स ऑफ सरदार' सारागढ़ी की ऐतिहासिक लडाई पर बन रही है, जो 12 सितंबर 1897 में सिक्ख रेजिमेंट के 4th बैटेलियन के 21 सिक्खों ने लड़ी थी।

गोलमाल 4

गोलमाल 4

अजय देवगन और रोहित शेट्टी की जोड़ी एक बार फिर गोलमाल सीरिज के साथ वापस आ रहे हैं। फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है। फिल्म दिवाली 2017 में रिलीज होगी।

रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म

रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म

यह एक शहरी रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म होगी। फिल्म के प्रोडक्शन का जिम्मा संभाला है लव रंजन और अंकुर गर्ग ने। जबकि फिल्म का निर्देशन करेंगे आकीव अली।

तानाजी

तानाजी

अजय देवगन ने हाल ही में एक धमाकेदार फिल्म की घोषणा की.. जिसका नाम है- तानाजी.. फिल्म 2019 में रिलीज होगी। यह फिल्म सुबेदार तानाजी मालुसरे पर है। तानाजी छत्रपति शिवाजी महाराज के घनिष्ठ मित्र और वीर निष्ठावान सरदार थे। इन्होंने शिवाजी के साथ कई युद्ध लड़े हैं।

सिंघम 3

सिंघम 3

गोलमाल अगेन के बाद रोहित शेट्टी ने सिंघम सीक्वल भी लाइन में रखा है। फिल्म में अजय देवगन ही होंगे।

Ajay Devgan to do Singham 3 with Rohit Shetty not Sunny Deol; CONFIRMED |FilmiBeat
काजोल के साथ

काजोल के साथ

काजोल के साथ भी अजय देवगन एक फिल्म शुरू करने वाले हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल हो चुकी है लेकिन फिल्म में अजय देवगन काजोल के साथ एक्ट नहीं करेंगे बस उन्हें डायरेक्ट करेंगे।

रेड

रेड

अजय देवगन ने अपनी चौथी बायोपिक साइन कर ली है। इस बार वो राजकुमार गुप्ता की फिल्म रेड में यूपी के इनकम टैक्स ऑफिसर की भूमिका में दिखाई देंगे।

English summary
After Akshay Kumar, Ajay Devgn also coming with 3 releases in 2018. Here know the full story.
Please Wait while comments are loading...