For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फिल्म 'चाणक्य' के लिए सिर मुडाएंगे अजय देवगन? निर्देशक ने दिया जवाब, बांधे तारीफों के पुल

    |

    अजय देवगन की आगामी फिल्म 'चाणक्य' को लेकर लंबे समय से चर्चा है। फैंस उन्हें इस किरदार में देखने के लिए उत्साहित हैं। निर्देशक नीरज पांडे ने भी कंफर्म कर दिया है कि फिल्म इस साल के अंत तक फ्लोर पर आ जाएगी। वहीं, हाल ही में जब निर्देशक से पूछा गया कि.. क्या फिल्म के लिए अजय देवगन अपना सिर मुंडवाने वाले हैं? तो उन्होंने इससे इंकार कर दिया।

    निर्देशक ने कहा कि, "आजकल जिस तरह का वीएफएक्स और प्रोस्थेटिक मेकअप का हम इस्तेमाल कर रहे हैं, मुझे नहीं लगता कि सिर मुंडवाने की जरूरत पड़ेगी।"

    नीरज पांडे ने बताया, "हम साल के अंत में 'चाणक्य' की शूटिंग शुरू करेंगे। मुझे उम्मीद है कि हम जल्द ही इसके लिए तैयारी शुरू करेंगे। हमने दिसंबर में वीएफएक्स टेस्ट किया था और इसके परिणाम शानदार हैं।"

    अजय देवगन को इस रोल के लिए कास्ट करने की बात पर निर्देशक ने कहा, "वह इस रोल के लिए सबसे नैचुरल फिट हैं। वह किरदार में एक गंभीरता लाते हैं- जो चाणक्य के लिए बहुत जरूरी है। साथ ही उनके आवाज की उतार चढ़ाव और शब्दों का उच्चारण भी बहुत सही है।

    2021 दिसंबर से फिल्म शुरु

    2021 दिसंबर से फिल्म शुरु

    नीरज पांडे ने कहा कि इस पीरियड ड्रामा फिल्म का फाइनल ड्राफ्ट लॉक कर लिया गया है और आने वाले तीन- चार महीनों में इसकी तैयारी शुरु हो जाएगी। कुछ महीनों तक इसकी ट्रेनिंग चलेगी। फिर साल के अंत में फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी। फिलहाल नीरज अपनी चर्चित वेब सीरिज स्पेशल ऑप्स के दूसरे सीजन के रिलीज की भी तैयारी कर रहे हैं।

    लॉकडाउन में काम था शुरु

    लॉकडाउन में काम था शुरु

    लॉकडाउन दिनों में भी नीरज पांडे ने चाणक्य पर काम शुरु रखा था। उन्होंने बताया था कि हर विभाग के प्रमुख से कॉल के जरीए लगातार बातें हो रही हैं, वीएफएक्स, कॉस्ट्यूम से लेकर लोकेशन, सेट डिजाइन आदि।

    चाणक्य

    चाणक्य

    बता दें, चाणक्य को रिलायंस इंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रही है और इसे डायरेक्टक कर रहे हैं नीरज पांडे। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म राजनीति- सामाजिक मुद्दों के इर्द गिर्द घूमेगी और चाणक्य नीतियों को आज के समय के हिसाब से दिखाया जाएगा।

    दो पार्ट में बनेगी फिल्म?

    दो पार्ट में बनेगी फिल्म?

    अजय देवगन ने बताया कि फिल्म दो पार्ट में बनेगी क्योंकि चाणक्य के बारे में कहने को काफी कुछ है और उसे एक ही फिल्म में समाहित करना मुश्किल है।

    उन्होंने कहा, चाणक्य वक्त से आगे की सोचते थे। राजनीतिक या सामाजिक तौर पर जो अब हो रहा है, इन सबकी चर्चा चाणक्य उसी वक्त कर चुके हैं। उन्हें अपार ज्ञान था और हम अब देख रहे हैं कि वह उन्होंने कहा था वह सच हो रहा है।

    अजय देवगन का डबल रोल

    अजय देवगन का डबल रोल

    रिपोर्ट्स की मानें तो अजय देवगन इस फिल्म में डबल रोल निभाते दिख सकते हैं। फिल्म में एक किरदार आज का होगा, एक आदमी जो चाणक्य की तरह सोचता है और काम करता है। वहीं, दूसरा किरदार होगा चाणक्य का। जब भी आज का अजय देवगन मुश्किल में फंसता है वह चाणक्य को याद करता है.. और चाणक्य आकर उसकी समस्या को सुलझाता है।

    अजय देवगन की आने वाली फिल्में

    अजय देवगन की आने वाली फिल्में

    अजय देवगन के पास भी फिलहाल फिल्मों की लाइन लगी है। उनकी आने वाली फिल्में हैं- मैदान, आरआरआर, मे डे कैथी रीमेक, चाणक्य, सिंघम 3, गोलमाल 5 और भारत- चीन तनाव पर एक फिल्म..

    मिया खलीफा ने किसानों के समर्थन में किया ट्विट, लेकिन ट्रेंड होने लग गईं सनी लियोन, मीम्स वायरलमिया खलीफा ने किसानों के समर्थन में किया ट्विट, लेकिन ट्रेंड होने लग गईं सनी लियोन, मीम्स वायरल

    English summary
    Director Neeraj Pandey answers whether or not Ajay Devgn will go bald for his upcoming film Chanakya? He said, with the kind of VFX and prosthetics that we have today, it won’t be necessary.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X