For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बैक टू बैक फिल्मों की शूटिंग पूरी करेंगे अजय देवगन- दिसंबर में 'मे डे' के साथ होगी शुरुआत

    |

    इन दिनों अजय देवगन के पास फिल्मों की लाइन लगी है। जहां कुछ फिल्में फ्लोर पर जा चुकी है, वहीं उनकी आगामी फिल्म 'मे डे' इस साल दिसंबर में शुरु होने वाली है। अजय देवगन के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अजय देवगन के साथ अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह दिखेंगी। वहीं, मे डे का पहला शेड्यूल खत्म होते ही अजय देवगन अपनी फिल्म 'मैदान' खत्म करेंगे।

    'मे डे' एक थ्रिलर- ड्रामा होगी, जिसकी शूटिंग 11 दिसंबर से हैदराबाद में शुरु होगी। फिल्म में अजय देवगन एक एयरफोर्स पायलट की भूमिका में दिखेंगे, जबकि अमिताभ बच्चन के किरदार को फिलहाल रिवील नहीं किया गया है।

    इसके बाद अजय देवगन फिल्म 'मैदान' की बची हुई शूटिंग पूरी करेंगे। फिल्म के कुछ दिनों की शूटिंग बची हुई है, जिसमें कुछ फुटबॉल सीन्स हैं। इन सीन्स की शूटिंग मुंबई के फुटबॉल स्टेडियम में किया जाएगा। इसके लिए अलग से पूरा सेट तैयार किया गया है।

    मे डे के अलावा, यहां देंखे अजय देवगन के आने वाली फिल्मों की लिस्ट-

    मैदान

    मैदान

    सैयद अब्दुल रहीम पर आधारित इस फिल्म के निर्देशक हैं अमित शर्मा, जिन्होंने 2018 में बधाई हो जैसी सुपरहिट फिल्म दी है। फिल्म में अजय देवगन के साथ दिखेंगी प्रियमणि। फिल्म 11 दिसंबर 2020 को रिलीज होने के लिए शेड्यूलड थी.. लेकिन अब 2021 तक बढ़ चुकी है।

    आरआरआर

    आरआरआर

    बाहुबली निर्देशक एसएस राजामौली की अगली बिग बजट फिल्म RRR में रामचरण और जूनियर एनटीआर के साथ अजय देवगन और आलिया भट्ट फाइनल हैं। फिल्म 8 जनवरी 2021 को रिलीज होगी। फिलहाल फिल्म की शूटिंग रूकी पड़ी है।

    कैथी

    कैथी

    यह सुपरहिट तमिल एक्शन फिल्म 'कैथी' की हिंदी रीमेक होगी। फिल्म 12 फरवरी 2021 को रिलीज होगी। फिल्म को रिलांयस एंटरटेनमेंट और ड्रीम वॅारियर पिक्चर्स मिलकर प्रोड्यूस करेंगे।

    चाणक्य

    चाणक्य

    नीरज पांडे के निर्देशन में बन रही है फिल्म चाणक्य, जिसमें अजय देवगन फाइनल हैं। चाणक्य को रिलायंस इंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म राजनीति- सामाजिक मुद्दों के इर्द गिर्द घूमेगी और चाणक्य नीतियों को आज के समय के हिसाब से दिखाया जाएगा। अजय देवगन स्टारर यह फिल्म दो पार्ट में बनेगी।

    भारत- चीन तनाव पर फिल्म

    भारत- चीन तनाव पर फिल्म

    लद्दाख के गलवान घाटी में हुए भारत- चीन तनाव पर अजय देवगन फिल्म बनाने वाले हैं। फिल्म को लेकर मिली जानकारी के अनुसार, इसमें 20 भारतीय सेना के जवानों के बलिदान की कहानी सुनाई जाएगी, जिन्होंने चीनी सेना का मुकाबला किया था। फिलहाल फिल्म का नाम और कास्ट फाइनल नहीं किया गया है। फिल्म को अजय देवगन और सेलेक्ट मीडिया होल्डिंग्स एलएलपी प्रोड्यूस करेंगे।

    गोलमाल 5 - सिंघम 3

    गोलमाल 5 - सिंघम 3

    गोलमाल 5 के बाद रोहित शेट्टी ने सिंघम सीक्वल भी लाइन में रखा है। फिल्म में अजय देवगन ही होंगे। गोलमाल 5 के बाद रोहित शेट्टी सिंघम 3 पर काम शुरू कर सकते हैं।

    सोनू सूद ने शाहरुख खान, अक्षय कुमार समेत सभी स्टार्स को छोड़ा पीछे- ट्विटर रिपोर्ट आया सामने

    English summary
    Ajay Devgn to begin film May Day in December with Amitabh Bachchan. He will start shoot for film Maidaan next.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X