For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इस हफ्ते सिनेमाघर में रिलीज होने वाली बॉलीवुड फिल्में- अजय देवगन, सुशांत से लेकर तापसी का धमाका

    |

    15 अक्टूबर से कुछ राज्यों को छोड़कर देशभर में सिनेमाघर खुलने जा रहे हैं। ऐसे में इस हफ्ते दर्शकों को इंटरटेन करने के लिए बॉलीवुड की कई फिल्मों को बड़े पर्दे पर दोबारा रिलीज किया जाएगा। इस हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्मों की लिस्ट में अजय देवगन की तान्हाजी, ऋतिक रोशन की वॉर, सुशांत सिंह राजपूत के केदारनाथ से लेकर तापसी पन्नू की थप्पड़ तक शामिल है।

    लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड भी पूरी तरह से थम चुका था। फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई थीं, जिसे अब निर्माता- निर्देशक खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में सिनेमाघरों में रिलीज करने के लिए ज्यादा फिल्में तैयार नहीं हैं। लिहाजा, पुरानी चर्चित फिल्मों को ही दोबारा रिलीज किया जा रहा है।

    लंबे समय से देशभर के सिनेमाघर बंद हैं, जो कुछ शर्तों के साथ खुलने जा रहे हैं। इस बार सिनेमाघरों में टिकट लेने की व्यवस्था से लेकर बैठने का अरेंजमेंट सब कुछ अलग होने वाला है। कोरोना वायरस से सुरक्षा हेतु केंद्र सरकार की ओर से लंबी चौड़ी गाइडलाइंस दी गई है, जिसका सभी सिनेमाघर वालों को पालन करना अनिवार्य होगा।

    तान्हाजी

    तान्हाजी

    अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल स्टारर यह फिल्म जनवरी 2020 में रिलीज हुई थी। 280 करोड़ के साथ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही थी।

    थप्पड़

    थप्पड़

    अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी इस फिल्म के विषय को काफी पसंद किया गया था। फिल्म में मुख्य किरदार तापसी पन्नू ने निभाया था। इस हफ्ते आप इसे दोबारा सिनेमाघरों में देख पाएंगे।

    शुभ मंगल ज्यादा सावधान

    शुभ मंगल ज्यादा सावधान

    समलैंगिकता विषय पर बनी यह फिल्म भी चर्चा में रही थी। आयुष्मान खुराना और जितेन्द्र कुमार स्टारर इस फिल्म ने 62.50 करोड़ का कलेक्शन किया था।

    मलंग

    मलंग

    इसी साल रिलीज हुई फिल्म मलंग सरप्राइज हिट साबित हुई थी। आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी, अनिल कपूर और कुणाल खेमू की यह संस्पेंस- थ्रिलर लोगों ने काफी पसंद की थी। फिल्म ने 59 करोड़ का कलेक्शन किया था।

    वॉर

    वॉर

    ऋतिक रोशन और टाइगर श्राफ की धमाकेदार एक्शन ब्लॉकबस्टर को भी दोबारा रिलीज किया जा रहा है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से ऊपर की कमाई की थी।

    केदारनाथ

    केदारनाथ

    वहीं, सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान स्टारर फिल्म केदारनाथ को भी सिनेमाघरों में दोबारा ओपनिंग मिल रही है। यह फिल्म 2018 दिसंबर में रिलीज हुई थी।

    आने वाली फिल्में

    आने वाली फिल्में

    पुरानी फिल्मों के अलावा क्रिसमस के मौके पर रणवीर सिंह की फिल्म '83 की रिलीज फाइनल मानी जा रही है। वहीं, अक्षय कुमार की सूर्यवंशी की रिलीज डेट फिलहाल सामने नहीं आई है।

    करीना कपूर खान ने शेयर की 'क्रिकेटर' तैमुर की प्यारी सी तस्वीर, पूछा- 'आईपीएल में जगह है क्या?'

    English summary
    Ajay Devgn's Tanhaji, Sushant Singh Rajput's Kedarnath to Taapsee's Thappad, See the list of Hindi films scheduled for re-release this week.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X