»   » #WatchOrNot: अजय देवगन ने बताया कि क्यों देखें और क्यों ना देखें शिवाय

#WatchOrNot: अजय देवगन ने बताया कि क्यों देखें और क्यों ना देखें शिवाय

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अजय देवगन शिवाय को लेकर लगातार बातें कर रहे हैं और सटीक बातें कर रहे हैं। अब उन्होंने दो टूक फिल्म देखने को लेकर दर्शकों से अपील की है लेकिन एकदम साफ और स्पष्ट शब्दों में। 

अजय देवगन ने बताया कि शिवाय एक बेहतरीन फिल्म है और इसलिए वो चाहेंगे कि हर दर्शक इस फिल्म को देखें। उन्हें पूरा विश्वास है कि सबको ये पसंद आएगी। क्योंकि ये एक अच्छी फिल्म है। अच्छे विषय पर। अच्छी कहानी के साथ।
 

Shivaay watch or not

वहीं अजय देवगन ने ये भी साफ किया कि फिल्म इसलिए मत देखिए कि हमने फिल्म में बहुत मेहनत की है। हर कोई अपना काम मेहनत से ही करता है। लेकिन मेहनत करना सबका काम है। इसलिए अपने पैसे मत खर्च करिए। 
["मुझे ऐश्वर्या से बहुत प्यार है पर अब सुलतान देखनी ही है"] 

फिल्म का टिकट केवल इसलिए खरीदिएगा क्योंकि ये आपके पैसों के लायक है। वैसे देखा जाए तो अजय देवगन की इस बात ने कई लोगों का दिल जीत लिया होगा। फिल्म 28 अक्टूबर को करण जौहर की ऐ दिल है मुश्किल के साथ क्लैश हो रही है।
[#Dilwale: अजय देवगन दिखाया बड़प्पन - ऐ दिल है मुश्किल को मौका दो!] 

पहले तो जान लीजिए दोनों फिल्म की कुछ बेहद खास बात फिर आपको बताएंगे अब तक की टक्कर का हाल।

ऐ दिल है मुश्किल
ऐ दिल है मुश्किल का ट्रेलर आ चुका है और इसमें वो सब है जो एक धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्म में होना चाहिए - बेहतरीन स्टारकास्ट, खूबसूरत लोकेशन, दिल छू लेने वाला संगीत, प्यार, दोस्ती, रोमांस, डांस और फिर टूटा हुआ एक दिल जो संभाला जाए। बस इस बार शायद काफी दिल टूटे हैं क्योंकि फिल्म के ट्रेलर में कुछ गमगीन सी आंखे हैं बिल्कुल खाली सी, बिल्कुल हर किरदार ने आंखों से बाते की हैं।

Shivaay watch or not
  

[#Superhit: ये हैं 2016 के सबसे दमदार डायलॉग्स]

शिवाय
तो बस जनाब, फिल्म के बारे में हाल ही में अजय देवगन ने बात करते हुए बताया कि फिल्म असली कहानी पर बनी है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि हमने एक आर्टिकल पढ़ा था, इंटरनेट पर और उसे पढ़कर हम सब चौंक गए। फिल्म बस उसी कहानी के इर्द गिर्द घूमती है।

Shivaay watch or not
 

अब बात करते हैं फिल्म की अब तक की टक्कर की -
ट्रेलर
दोनों ही फिल्मों का ट्रेलर आ चुका है। जहां शिवाय का ट्रेलर सिंगल लोगों को ज़्यादा पसंद आ रहा है वहीं ऐ दिल है मुश्किल का ट्रेलर रोमांस में डूबे जोड़ों को। वैसे भी दोनों ही फिल्मों का दर्शक वर्ग बिल्कुल अलग है। शिवाय जहां पूरी तरह एक्शन फिल्म है वहीं ऐ दिल है मुश्किल घोर रोमांटिक।

Shivaay watch or not
 

पोस्टर
शिवाय के एक के बाद एक कई पोस्टर आए और सब पर अजय देवगन और शिव जी ही भारी रहे। वहीं ऐ दिल है मुश्किल में प्यार और दोस्ती दोनों को पोस्टर पर जगह मिल चुकी है।

Shivaay watch or not
 

गाने
शिवाय के गाने जहां बिल्कुल अलग ज़ोन के हैं वहीं ऐ दिल है मुश्किल के गानों में प्रीतम ने काफी एक्सपेरिमेंट करने की कोशिश पर विफल ही दिख रहे हैं।

Shivaay watch or not
 

स्टारकास्ट
ऐ दिल है मुश्किल की कास्ट शानदार है। मतलब कि बेहतरीन। बॉलीवुड के टॉप सितारे एक बार फिर एक साथ आ रहे हैं। वहीं शिवाय की स्टारकास्ट के बारे में फिलहाल कुछ कहा नहीं जा सकता।

Shivaay watch or not
 

टाईटल ट्रैक
ऐ दिल है मुश्किल का टाईटल ट्रैक अरिजित की आवाज़ में है और अरिजित की आवाज़ में फिलहाल इस देश में कुछ भी बिक जाता है। वहीं शिवाय का टाईटल ट्रैक लोगों में ज़्यादा उत्सुकता नहीं जगा पाया जबकि बादशाह का रैप शानदार है।

Shivaay watch or not
 

लोकेशन
दोनों ही फिल्मों में लोकेशन काफी मेहनत से ढूंढी गई हैं और ये दोनों ही ट्रेलर में अच्छे से दिखाई दिया है।

Shivaay watch or not
 

मार्केटिंग
अभी तक दोनों ही फिल्मों ने मार्केटिंग नहीं शुरू की है। हालांकि शिवाय मार्केट के हिसाब से ज़्यादा बड़ी फिल्म नज़र आ रही है।

Shivaay watch or not
 

सोशल मीडिया
सोशल मीडिया पर भी अजय देवगन स्टारर शिवाय को लेकर सुगबुगाहट ज़्यादा है। लेकिन करण जौहर की ऐ दिल है मुश्किल के बाद चीज़ें बदलेंगी ज़रूर।
आपको दोनों में से कौन सी फिल्म ज़्यादा दिलचस्प लग रही है, हमें कमेंट बॉक्स में ज़रूर बताइएगा।

Shivaay watch or not
 
English summary
Ajay Devgn talks about why to watch and why not to watch Shivaay.
Please Wait while comments are loading...