For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'पद्मावती' की वजह से.. 'बिग बजट' मुश्किल में फंसे अजय देवगन.. SHOCK

    By Neeti
    |
    Ajay Devgn SCARED for Tanaji Malusare Biopic because of Padmavati Controversy | FilmiBeat

    'पद्मावती' के खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शन को देखकर कई फिल्ममेकर्स परेशान हैं। खासकर वे जो किसी पीरियड फिल्म या बॉयोपिक पर काम कर रहे हैं। इन्हीं में एक हैं अजय देवगन.. जिनकी फिल्म तानाजी 2019 दिवाली के लिए लॉक की हुई है।

    साल 2018.. और सलमान खान पर लगा है 500 करोड़ का दांव!

    यह मराठा योद्धा तानाजी मालसुरे की बायोपिक फिल्म होगी.. तानाजी छत्रपति शिवाजी महाराज के घनिष्ठ मित्र और वीर निष्ठावान सरदार थे। इन्होंने शिवाजी के साथ कई युद्ध लड़े हैं। फिल्म का निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं।

    गौरतलब है कि तानाजी ने प्रतापगढ़ का युद्ध भी लड़ा था.. जहां उनकी जान चली गई। बाद में वह किला सिंहगढ़ के नाम से जाना जाने लगा। दिलचस्प बात है कि वह किला मुगल के हाथों से छुड़ाया गया था। लेकिन उस किले के रक्षक राजपूत उदयभान राथौड़ थे।

    पद्मावती से कनेक्शन

    पद्मावती से कनेक्शन

    तानानी के प्रोड्यूसर भी वॉयोकॉम ही हैं.. जो पद्मावती को भी प्रोड्यूस किये हैं। लिहाजा, वे चाहते हैं तानाजी के स्क्रिप्ट पर एक बार फिर से काम हो.. और कुछ भी ऐसा ना हो.. जिससे राजपूत या मराठा लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचे।

    क्यों साइन किया

    क्यों साइन किया

    हाल ही में जब अजय देवगन से पूछा गया कि उन्होंने तानाजी के बॉयोपिक को क्यों साइन किया.. तो सुपरस्टार ने कहा, तानाजी एक बेहतरीन दमदार किरदारों में से एक है। मैंने ऐसा किरदार आज तक नहीं सुना था।

    तानाजी थे योद्धा

    तानाजी थे योद्धा

    उन्होंने कहा- छत्रपति शिवाजी महाराज ने बहुत कुछ किया है। इसमें कोई शक नहीं है लेकिन आप देखेंगे कि जो उनके लिए लड़ा था, वह तानाजी थे।

    मेरे लिए चुनौती है

    मेरे लिए चुनौती है

    अजय देवगन ने कहा, आज हम सब शिवाजी के बारे में बात करते हैं, लेकिन शायद किसी को तानाजी याद हों.. लिहाजा, ऐसे किरदार को लोगों के सामने लाना मेरे लिए चुनौती है। लेकिन मुझे उम्मीद है कि फिल्म लोगों को पसंद आएगी।

    काफी समय से तैयारी

    काफी समय से तैयारी

    बता दें, अजय देवगन इस फिल्म पर काफी समय से तैयारी कर रहे हैं। वहीं, इस फिल्म के लिए वह कई तरह की ट्रेनिंग भी लेने वाले हैं.. ताकि वह रियल योद्धा लग सकें।

    बिग बजट फिल्म

    बिग बजट फिल्म

    वहीं, अजय देवगन ने साफ साफ कहा कि तानाजी एक काफी बिग बजट फिल्म होने वाली है। उन्होंने कहा, फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। यह काफी बड़े स्केल पर शूट होने वाली है। मार्च तक फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी। लेकिन प्री- प्रोडक्शन काफी काम करना है।

    English summary
    Ajay Devgn's upcoming film Taanaji in problem because of Padmavati.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X