For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय देवगन स्टारर 'मैदान' का चौथा शेड्यूल शुरु- फिल्म खत्म होने तक नॉन स्टॉप चलेगी शूटिंग

    |

    अजय देवगन स्टारर फिल्म 'मैदान' के चौथे शेड्यूल की शूटिंग 14 फरवरी से शुरु होने वाली है। फिल्म की शूटिंग अब तक 65 प्रतिशत खत्म हो चुकी है। वहीं, अब 14 फरवरी से अप्रैल के अंत तक नॉन स्टॉप शूटिंग कर फिल्म को खत्म करने की प्लानिंग है। 'मैदान' 15 अक्टूबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

    पिछले 2 महीनों से खिलाड़ियों के साथ फुटबॉल कोचिंग और कोरियोग्राफी की ट्रेनिंग जारी है। अजय देवगन 14 फरवरी से शूट शुरु करेंगे और अपना पार्ट खत्म करने के बाद वो फिर 10 मार्च से Madh में फुटबॉल सीक्वेंस की शूटिंग के लिए टीम को ज्वॉइन करेंगे। फिल्म के प्रोडक्शन ने पूरे शेड्यूल के दौरान पूरी टीम के स्वास्थ्य का ख्याल रखने की पूरी तैयारी कर ली है।

    वहीं, लॉकडाउन के समय के ही लगातार फिल्म के वीएफएक्स पर भी काम किया जा रहा है। अमित शर्मा के निर्देशन में बनी यह फिल्म मशहूर फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की कहानी दुनिया के सामने रखेगी।

    चार भाषाओं में होगी रिलीज

    चार भाषाओं में होगी रिलीज

    इस फिल्म में अजय देवगन सैयद अब्दुल रहीम की भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में रिलीज़ हो रही है। फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं 'बधाई हो' फेम अमित रविंदरनाथ शर्मा और इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं ज़ी स्टूडियो और बोनी कपूर।

    फुटबॉल का स्वर्ण काल

    फुटबॉल का स्वर्ण काल

    फिल्म में भारतीय फुटबॉल का स्वर्ण काल (The Golden Era of Indian Football) दिखाया जाएगा। सैयद अब्दुल रहीम, भारत के सबसे बड़े फुटबॉल कोच में से एक माने जाते हैं, जिन्होंने 1952 से 1962 तक राज किया।

    अजय देवगन का किरदार

    अजय देवगन का किरदार

    इस फिल्म में अजय देवगन एक फुटबॉल कोच की भूमिका में दिखेंगे। यह फिल्म पूरी तरह से बॉयोपिक नहीं होगी। बल्कि एक कोच और उसकी टीम के संबंधों की दिखाएगी।

    सैयद अब्दुल रहीम

    सैयद अब्दुल रहीम

    सैयद पेशे से टीचर थे। उनमें लोगों को प्रोत्साहित करने की खूबी थी। इसी का फायदा उन्हें मिला और 1943 में उन्हें हैदराबाद सिटी पुलिस की फुटबॅाल टीम के साथ बतौर कोच रखा गया। उनके आने के बाद हैदराबाद टीम ने कई बार कप जीता। कई बार फाइनल में भी पहुंची।

    एशियन गेम्स में दिखा कमाल

    एशियन गेम्स में दिखा कमाल

    कैंसर होने के बाद भी देश और खेल के प्रति उन्होंने अपना जोश हमेशा कायम रखा। 1962 में एशियन गेम्स में हिस्सा लेने के लिए उन्होंने फिर से अपनी टीम का गठन किया। भारतीय टीम ने सैयद के नेतृत्व में खुद को फाइनल तक पहुंचाया।

    स्टारकास्ट

    स्टारकास्ट

    इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा प्रियामणि, गजराव राव और बोमन ईरानी मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म की कहानी अमित शर्मा, रितेश शाह और Saiwyn Quadras ने लिखा है।

    हीरो जितनी फीस मांगी, तो मेकर्स ने दी थी फिल्म से निकालने की धमकी- प्रियंका चोपड़ा का खुलासा

    English summary
    Ajay Devgn starrer Maidaan to begin 4th schedule from 14th February. The film which is 65% complete will shoot non-stop till the end of April and finish the entire film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X