For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय देवगन का तानाजी का नया धमाका - शंकरा के साथ करेंगे कूच

    |

    अजय देवगन स्टारर तानाजी, 10 जनवरी 2020 को रिलीज़ हो रही है। अब फिल्म से नया गाना शंकरा, कल रिलीज़ होने वाला है और अजय देवगन ने इसकी झलक आज ही शेयर कर दी है। इस गाने की झलक देखकर फैन्स फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

    गाने का नाम है शंकरा रे शंकरा। गाने में अजय देवगन शायद अपनी सेना का आत्मबल बढ़ाते नज़र आएंगे। वहीं इस गाने के टीज़र में फिल्म से अजय देवगन के कुछ जोशीले संवाद भी हैं।

    फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं ओम राउत। गौरतलब है कि तानाजी की कथाएं, मराठी बच्चे अपनी इतिहास की किताबों में पढ़ते हैं लेकिन इसके अलावा कोई उनके बलिदान को नहीं जानता है। जबकि उनकी कहानी जानना भी लोगों के लिए उतनी ही ज़रूरी है जितनी कि वीर शिवाजी की। तानाजी, शिवाजी के राज्य में एक सैनिक थे।

    शिवाजी ने उन्हें सिंहगढ़ का किला जीतने का काम सौंपा था। जानिए अजय देवगन की आने वाली फिल्मों के बारे में -

    भुज - द प्राइड ऑफ इंडिया

    भुज - द प्राइड ऑफ इंडिया

    अजय देवगन इस फिल्म में स्कावड्रन लीडर विजय कार्णिक की भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म 1971 के भारत - पाकिस्तान युद्ध पर आधारित है और असली घटनाओं से प्रेरित है। फिल्म 15 अगस्त 2020 को रिलीज़ हो रही है।

    सैयद अब्दुल रहीम बायोपिक

    सैयद अब्दुल रहीम बायोपिक

    मैदान, सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक है। फिल्म में अजय देवगन के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं महानटी एक्टर कीर्ति सुरेश।

    चाणक्य

    चाणक्य

    अजय देवगन नीरज पांडे के साथ चाणक्य पर भी एक फिल्म करने जा रहे हैं। इस फिल्म की तैयारी चल रही है और माना जा रहा है कि ये फिल्म दो भागों में बनाई जाएगी।

    लव रंजन की अनाम फिल्म

    लव रंजन की अनाम फिल्म

    लव रंजन की अनाम फिल्म में अजय देवगन और रणबीर कपूर एक साथ दिखाई देंगे। माना जा रहा है कि इस फिल्म में अजय और रणबीर बाप - बेटे की भूमिका में दिखाई दे सकते हैं।

    तानाजी

    तानाजी

    मराठा योद्धा तानाजी की कहानी को देखने के लिए फैन्स काफी उत्साहित हैं। फिल्म का पोस्टर और टीज़र दोनों ही फैन्स को बेहद पसंद आया है और ये अजय देवगन की 100वीं फिल्म होगी।

    गोलमाल 5

    गोलमाल 5

    माना जा रहा है कि रोहित शेट्टी गोलमाल 5 की भी तैयारी कर रहे हैं। ऐसे में अजय देवगन का कॉमेडी अवतार देखने के लिए फैन्स हमेशा ही तैयार रहते हैं।

    सिंघम 3

    सिंघम 3

    माना जा रहा है कि सूर्यवंशी के बाद रोहित शेट्टी अपनी कॉप यूनिवर्स के पहले हीरो सिंघम के पास वापस जाएंगे। सिंघम 3 के लिए वो फिलहाल स्क्रिप्ट फाईनल करने वाले हैं।

    RRR

    RRR

    एस एस राजामौली की RRR में अजय देवगन मेहमान भूमिका में नज़र आएंगे। इस फिल्म में वो राम चरण तेजा के पिता की भूमिका में नज़र आने वाले हैं।

    English summary
    Ajay Devgn is gearing up with Tanhaji’s January 2020 release and now the actor has shared teaser of a new song Shankara.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X