For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय देवगन ने अपने बचपन से जुड़ी यादों को किया शेयर- कहा, 'आउटडोर गेम्स की जगह कोई गैजेट नहीं ले सकता'

    |

    फिल्म 'छलांग' के निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया है, जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया। यह फिल्म उत्तर भारत के एक स्कूल से पीटी मास्टर के प्रेरणादायक सफ़र के बारे में है। मोंटू (राजकुमार राव) एक विशिष्ट पीटी मास्टर है, जो उसके लिए बस एक नौकरी की तरह है।

    लेकिन ज़िन्दगी में आये ट्विस्ट के कारण, परिस्थितियों ने मोंटू का सब कुछ दांव पर लगा दिया। मोंटू को वह काम करने के लिए मजबूर किया जाता है, जो उसने कभी नहीं किया यानि पढ़ाना! फिल्म में राजकुमार राव के साथ दिखेंगी नुसरत भरुचा।

    इस मौके पर फिल्म के प्रोड्यूसर अजय देवगन ने अपने बचपन की यादों को शेयर करते हुए बताया, "जब हम स्कूल जाते थे, तो हमारे पास ये सभी गैजेट नहीं थे, हमारे लिए, हमारा मनोरंजन आउटडोर गेम्स था। जो मैं आज के बच्चों में मिस करता हूं। लेकिन मैं ऑउटडोर जाने के लिए लगातार उनके पीछे पड़ा रहता हूं ताकि वह अपने प्ले स्टेशन और उन सभी गैजेट्स पर खेलने के बजाय बाहर खेलें क्योंकि मुझे लगता है कि यह बहुत महत्वपूर्ण है।"

    वह आगे कहते हैं, ''फिसिकल एक्टिविटी ही केवल हमारा मनोरंजन था, इसीलिए हमने इसका भरपूर आनंद लिया। अब, बच्चों के पास बहुत सारे विकल्प होते हैं। हमारे मनोरंजन की बात करे, तो हम किसी भी प्रकार का शारीरिक खेल खेल लेते थे, केवल क्रिकेट या फुटबॉल नहीं, बल्कि कुछ भी। कई बार हमें अपने बड़ों से डांट भी खानी पड़ती थी लेकिन हमारे लिए यह सब मज़ेदार था और शायद यह सब हमारे बचपन के सबसे यादगार हिस्सों में से एक था। बस, अपने दोस्तों के साथ घूमना और अपने जीवन का सबसे अच्छा समय बिताना ही सब कुछ था।"

    हंसल मेहता द्वारा निर्देशित, फिल्म लव फिल्म्स प्रोडक्शन की है जिसे गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है। अजय देवगन, लव रंजन, अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित इस फिल्म में बहुमुखी अभिनेता राजकुमार राव और नुसरत भरत के साथ सौरभ शुक्ला, सतीश कौशिक, जीशान अय्यूब, इला अरुण और जतिन सरना प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं।

    'मिर्ज़ापुर 2' REVIEW: दमदार किरदार, आतंक, षड्यंत्र और भौकाल का डबल डोज़

    English summary
    Ajay Devgn shared his childhood memories at Chalaang event and said, all these playstations and PC games are cool but there’s nothing that really beats the fun of outdoor games.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X