For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बर्थडे बॉय अजय देवगन का फैंस के लिए वीडियो, लॉकडाउन में बाहर जाओगे तो होगा ऐसा हाल- वायरल

    |

    अजय देवगन आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। फिलहाल देशभर में लॉकडाउन है और सभी सितारे अपने-अपने घरों में बंद है। ऐसे में लाजिमी है अजय देवगन भी अपना जन्मदिन भी घर पर ही हैं और परिवार संग सेलिब्रेट करेंगे। हालांकि फैंस के लिए अजय देवगन ने खास वीडियो शेयर किया है। जिसमें कोरोना वायरस को लेकर फैंस का सतर्क कर रहे हैं।

    Birthday: अजय देवगन की टॉप 10 फिल्में, बार-बार देखने के बाद भी नहीं होंगे बोर, यहां है ऑनलाइन लिंकBirthday: अजय देवगन की टॉप 10 फिल्में, बार-बार देखने के बाद भी नहीं होंगे बोर, यहां है ऑनलाइन लिंक

    अजय देवगन द्वारा शेयर ये वीडियो काफी स्पेशल है। कोरोना पर ये वीडियो एक मीम है जिसमें घर में रहने, हाथ धोने और लॉकडाउन का पालन करने को लेकर समझाया गया है।

    कोरोना पर अजय देवगन

    कोरोना पर अजय देवगन

    अजय देवगन ने एक वीडियो शेयर किया है। जो कि लीजेंड एक्टर राजकुमार की फिल्म से जुड़ा है। ये वीडियो सीधे तौर पर फैंस को जागरुक करती है।

    कैप्शन

    कैप्शन

    अजय देवगन ने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा,"असली लीजेंड की तरफ से खास सलाह है. ध्यान दें."

    सीख

    सीख

    अजय द्वारा इस वीडियो के माध्यम से लोगों को लॉकडाउन का पालन करने की सलाह दी गई है। वीडियो में घर से बाहर निकलने पर खतरा और हाथ धोने आदि जैसी बारीक बातों को हंसी मजाक के जरिए बताया गया है।

    अजय देवगन अपकमिंग फिल्में

    अजय देवगन अपकमिंग फिल्में

    हाल में ही अजय देवगन तानाजी- द अनसंग वॉरियर में नजर आए। अब वह एस एस राजामौली के निर्देशन में तैयार हो रही फिल्म 'आर आर आर' (RRR) फिल्म में दिखाई देंगे। इसके अलावा उनकी झोली में भुज, मैदान जैसी बड़ी फिल्में भी है।

    कोरोना पर डोनेट

    कोरोना पर डोनेट

    कोरोना के चलते अजय देवगन ने पीएम केयर फंड में डोनेट किया। इसके अलावा इंडस्ट्री के जूनियर आर्टिस्ट व दिहाड़ी पर काम करने वाले वर्कर के लिए 51 लाख रुपये की मदद की।

    English summary
    Ajay devgn share video on coronavirus memes on o his birthday
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X