For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आरआरआर और गंगूबाई काठियावाड़ी में सिर्फ इतनी देर के लिए नजर आएंगे अजय देवगन?

    |

    लंबे समय से सुपरस्टार अजय देवगन कुछ फिल्मों को लेकर खबरों में हैं और इसमें सबसे ज्यादा चर्चा में एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर है। ये पैन इंडिया फिल्म काफी बड़े बजट पर बन रही है और इसमें अजय देवगन का भी छोटा सा किरदार है। इसके अलावा संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी में भी अजय देवगन एक स्पेशल रोल कर रहे हैं। इस वक्त अजय देवगन के किरदारों को लेकर एक खबर सामने आई है।

    कार्तिक आर्यन के फैंस ने कार्तिक पूर्णिमा का त्योहार अभिनेता को किया डेडिकेट!कार्तिक आर्यन के फैंस ने कार्तिक पूर्णिमा का त्योहार अभिनेता को किया डेडिकेट!

    आरआरआर और गंगूबाई काठियावाड़ी दोनों में अजय देवगन के किरदार काफी छोटे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो अजय देवगन सिर्फ 8 मिनट के लिए आरआरआर में नजर आने वाले हैं जो कि काफी कम समय है। इससे इतना तो तय है कि उनके फैंस इसपर ज्यादा खुश नहीं होगे।

    इसके अलावा बात करें गंगूबाई काठियावाड़ी की तो इस फिल्म में अजय देवगन अच्छा खासा स्क्रीन स्पेश साझा करने वाले हैं। रिपोर्ट्स हैं कि गंगूबाई काठियावाड़ी में अजय देवगन का रोल करीब 20 मिनट का होने वाला है।

    इससे इतना तय है कि अजय देवगन काफी अहम किरदार इस फिल्म में निभा रहे हैं। आरआरआर से खबर है कि अभिनेता भले ही 8 मिनट के लिए फिल्म में हैं लेकिन वो काफी दमदार नजर आने वाले हैं।

    गंगूबाई काठियावाड़ी में वो एक गैंगस्टर का रोल निभा रहे हैं जो कि गंगूबाई काठियावाड़ी को अपनी बहन मानता है। बता दें कि आलिया भट्ट गंगूबाई काठियावाड़ी का रोल निभा रही हैं और आरआरआर में भी वो नजर आने वाली हैं।

    English summary
    Bollywood Superstar Ajay Devgn screen space in RRR and Gangubai Kathiawadi? Details! Fans react on this news.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X