For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय देवगन ने 'तानाजी' को माना मील का पत्थर- कहा, 'हर भारतीय को ये फिल्म देखनी चाहिए'

    |

    फिल्म 'तान्हाजी- द अनसंग वारियर' में अजय देवगन ने वीर योद्धा तानाजी मालुसरे का किरदार निभाया था। फिल्म सुपरहिट रही थी। यह इस साल की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म है। हाल ही में अजय देवगन ने तानाजी मालुसरे को याद करते हुए कहा कि, 17वीं शताब्दी के इस मराठा योद्धा का जश्न आज भी मनाया जाना चाहिए। तान्हाजी एक ऐसी फिल्म है, जिसे हर भारतीय को देखनी चाहिए।

    अभिनेता ने कहा, "तानाजी द अनसंग वॉरियर मेरी 100वीं फिल्म है, तो यह एक मील का पत्थर है। यह फिल्म महत्वपूर्ण है क्योंकि यह एक विस्मृत नायक की कहानी है जिनकी भारतीय इतिहास में महत्वपूर्ण भूमिका रही है।"

    साथ ही उन्होंने कहा, "यह फिल्म हर भारतीय को देखनी चाहिए। मुझे तानाजी की बहादुरी के बारे में पता है और छत्रपति शिवाजी महाराज के प्रति उनका समर्पण दिखता है। वह एक ऐसे योद्धा है जिन्हें आज भी याद किया जाना चाहिए।" ओम राउत के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अजय देवगन, काजोल, सैफ अली खान और शरद केलकर मुख्य किरदारों में दिखे थे।

    2020 की सबसे बड़ी फिल्म

    2020 की सबसे बड़ी फिल्म

    अजय देवगन, काजोल, सैफ अली खान और शरद केलकर स्टारर फिल्म तान्हाजी इस साल की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई है। फिल्म जनवरी में रिलीज हुई थी और फिलहाल 2020 की टॉप फिल्म बनी हुई है।

    फिल्म की कमाई

    फिल्म की कमाई

    फिल्म ने भारत में जहां 287 करोड़ का बिजनेस किया है, वहीं वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 300 करोड़ का आंकड़ा पार किया है। फिल्म ब्लॉकबस्टर रही।

    एकलौती ब्लॉकबस्टर

    एकलौती ब्लॉकबस्टर

    यह 2020 की एकलौती ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है। इस साल मार्च तक रिलीज किसी फिल्म ने भी 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं किया है। बागी 3 कोरोना की वजह से 97 करोड़ पर रुक गई। वहीं, सूर्यवंशी रिलीज ही नहीं हो पाई।

    टॉप 10 में शामिल

    टॉप 10 में शामिल

    कबीर सिंह के लाइफटाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ तान्हाजी बॉलीवुड की 10वीं सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन चुकी है। कबीर सिंह ने 278.24 करोड़ किया था। यह टॉप 10 में शामिल हो चुकी है।

    अजय देवगन का रिकॉर्ड

    अजय देवगन का रिकॉर्ड

    तान्हाजी अजय देवगन के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है। बता दें, यह अजय देवगन की 100वीं फिल्म है.. और सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म भी।

    200 करोड़ क्लब

    200 करोड़ क्लब

    200 करोड़ क्लब में एंट्री लेने वाली यह अजय देवगन की दूसरी फिल्म है। इससे पहले गोलमाल अगेन ने 205 करोड़ का कारोबार किया था।

    क्रिस्टियानो रोनाल्डो और बिपाशा बसु की Kiss करती तस्वीरों ने मचाई थी सनसनी- एक बार फिर वायरलक्रिस्टियानो रोनाल्डो और बिपाशा बसु की Kiss करती तस्वीरों ने मचाई थी सनसनी- एक बार फिर वायरल

    तानाजी की बात करें तो यह साल की सबसे बड़ी सुपरहिट फिल्म है। फिल्म की सफलता के बाद, अजय देवगन एक फ्रैंचाइजी के तहत भारत के अनसंग हीरोज पर कई फिल्में बनाना चाहते हैं। जल्द ही इस फ्रैंचाइजी की अगली फिल्म पर काम शुरु किया जाएगा।

    English summary
    Ajay Devgn remembers Tanaji Malusare and, said that every Indian should watch 'Tanhaji: The Unsung Warrior'.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X