»   » CONFIRM: अजय देवगन की 'शिवाय' से जुड़ी ये बातें अफवाह है!

CONFIRM: अजय देवगन की 'शिवाय' से जुड़ी ये बातें अफवाह है!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

शिवाय के ऑफिशियल प्रवक्ता ने कंफर्म किया है कि अजय देवगन की यह फिल्म अब तक सेंसर बोर्ड तक नहीं पहुंची है। इससे जुड़ी सारी बातें अफवाह है। दरअसल, अचानक ही ये बातें सुर्खियों में आ गई थी कि सेंसर बोर्ड ने शिवाय को एक कट के साथ पास किया है।

अजय देवगन ने ट्विटर पर साफ किया कि जब फिल्म सेंसर से पास हो जाएगी तो मैं खुद फैंस को बता दूंगा। हालांकि कहा जा रहा है कि शिवाय में कुछ भी ऐसा नहीं है, जिसे सेंसर बोर्ड की कैंची काटेगी। एरिका और अजय देवगन की किसिंग सीन पर कंफ्यूजन बना हुआ है। 

अक्षय कुमार, ऋतिक से लेकर.. सभी एक्शन हीरो पर.. अजय देवगन का COMMENT

shivaay

हाल ही में काजोल ने कहा- शिवाय ट्रेलर को जिस तरह का रिस्पॉस दिया गया था.. उससे हम सब बेहद उत्साहित हैं। thankfully, हमारे सामने शिवाय के रूप में एक अच्छी दमदार फिल्म तैयार है।

shivaay

'शिवाय' में एक नहीं, बल्कि 5 दमदार विलेन होंगे। अजय देवगन को पांचवें विलेन तक पहुंचने के लिए 4 विलेन से लड़ना होगा। ये सभी पॉवरफुल विलेन होंगे। बहरहाल, ये विलेन कौन होंगे, इस पर अभी तक अजय देवगन ने अभी तक पर्दा कर रखा है।

shivaay

अजय देवगन की यह फिल्म 100 करोड़ के भारी भरकम बजट में बन रही है। लिहाजा, कोई शक नहीं कि अजय फिल्म को 200 करोड़ कल्ब में शामिल करना चाहेंगे।

shivaay

शिवाय को लेकर अजय देवगन फैंस का जो उत्साह, उसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। महीनों पहले ही फिल्म का माहौल बना हुआ है।

shivaay

कोई शक नहीं कि शिवाय को जोरदार ओपनिंग मिलने वाली है। अब तक के रिएक्शन को देखते हुए फिल्म से 15-20 करोड़ तक की ओपनिंग की उम्मीद है। निगेटिव बात सिर्फ यह है कि फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के साथ क्लैश हो रही है।

shivaay

ओवरसीज डिस्ट्रिब्यूशन के बजट के लिए अजय देवगन के पास बिल्कुल अलग प्लान है। यानि करण जौहर को टक्कर देने के लिए अजय पूरी तरह से तैयार हैं।

shivaay

फिल्म धीरे धीरे फैंस को और उत्साहित कर रही है। हर डॉयलोग, हर तस्वीर, हर गाने के साथ लोग शिवाय के लिए और क्रेजी हो रहे हैं।

shivaay
shivaay
English summary
Ajay Devgn’s Shivaay has not been passed by Censor board yet.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi