»   » 2018 रिलीज.. ये होगी अजय देवगन की दूसरी फिल्म.. धमाकेदार.. FINAL है

2018 रिलीज.. ये होगी अजय देवगन की दूसरी फिल्म.. धमाकेदार.. FINAL है

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

लव रंजन के निर्देशन में बन रही अजय देवगन की रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म 2018 में रिलीज होने वाली है। फिल्म में अजय देवगन के साथ तबू और एक नई एक्ट्रेस दिखाई देंगी। फिल्म का फर्स्ट लुक तो काफी पहले रिलीज कर दिया गया था। अब फिल्म की रिलीज भी फाइनल हो चुकी है।

[इस फिल्म में फाइनल नहीं है अक्षय कुमार.. धमाकेदार बॉयोपिक]

बता दें, यह रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म 2018 दशहरा के मौके पर 19 अक्टूबर को रिलीज होगी। फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं टी- सीरीज। भूषण कुमार ने खुशी जताते हुए कहा है कि.. हम अजय देवगन की फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। उम्मीद है फिल्म भारतीय ऑडियंस का मनोरंजन करेगी। 

Ajay Devgn

फिल्म के अन्य प्रोड्यूसर अंकुर गर्ग ने कहा, अजय देवगन की फिल्मों से फैमिली ऑडियंस काफी अच्छे से कनेक्ट होती है। हमें लगता है दशहरा हमारी फिल्म के लिए बेस्ट रिलीज टाइम रहेगा। बता दें, फिल्म का निर्देशन आकीव अली कर रहे हैं।

यहां जानें अजय देवगन की आने वाली फिल्में- 

रेड

रेड

2018 में अजय देवगन की सबसे पहली फिल्म रिलीज होगी.. रेड। फिल्म 20 अप्रैल 2018 में रिलीज होगी।राजकुमार गुप्ता के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अजय देवगन एक इंकम टैक्स ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे। जो कि उत्तर प्रदेश में घटी एक रियल घटना पर आधारित है।

गोलमाल 4

गोलमाल 4

अजय देवगन और रोहित शेट्टी की जोड़ी एक बार फिर गोलमाल सीरिज के साथ वापस आ रहे हैं। फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है। फिल्म दिवाली 2017 में रिलीज होगी।

सन्स ऑफ सरदार

सन्स ऑफ सरदार

अजय देवगन की फिल्म 'सन्स ऑफ सरदार' सारागढ़ी की ऐतिहासिक लडाई पर बन रही है, जो 12 सितंबर 1897 में सिक्ख रेजिमेंट के 4th बैटेलियन के 21 सिक्खों ने लड़ी थी।

तानाजी

तानाजी

अजय देवगन ने हाल ही में एक धमाकेदार फिल्म की घोषणा की.. जिसका नाम है- तानाजी.. फिल्म 2019 में रिलीज होगी। यह फिल्म सुबेदार तानाजी मालुसरे पर है। तानाजी छत्रपति शिवाजी महाराज के घनिष्ठ मित्र और वीर निष्ठावान सरदार थे। इन्होंने शिवाजी के साथ कई युद्ध लड़े हैं।

सिंघम 3

सिंघम 3

गोलमाल अगेन के बाद रोहित शेट्टी ने सिंघम सीक्वल भी लाइन में रखा है। फिल्म में अजय देवगन ही होंगे।

काजोल के साथ

काजोल के साथ

काजोल के साथ भी अजय देवगन एक फिल्म शुरू करने वाले हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल हो चुकी है लेकिन फिल्म में अजय देवगन काजोल के साथ एक्ट नहीं करेंगे बस उन्हें डायरेक्ट करेंगे।

English summary
Ajay Devgn’s romantic comedy to release on Dussehra 2018. Film to directed by Luv Ranjan.
Please Wait while comments are loading...