»   » अजय देवगन का एक्शन धमाका.. सुपरहिट रीमेक.. 3 सुपरस्टार.. FINAL

अजय देवगन का एक्शन धमाका.. सुपरहिट रीमेक.. 3 सुपरस्टार.. FINAL

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अजय देवगन 26 सालों से इंडस्ट्री में हैं और अब सिर्फ एक्टर ही नहीं.. बल्कि बतौर निर्माता और निर्देशक भी खुद की अहम जगह बना चुके हैं। जल्द ही अजय देवगन अपने प्रोडक्शन की अगली फिल्म लाने वाले हैं.. जो तमिल की सुपरहिट फिल्म Jigarthanda की हिंदी रीमेक होगी। 

अजय देवगन VS खान सुपरस्टार.. 200 करोड़ की ब्लॉकबस्टर फिल्म

रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में फरहान अख्तर और संजय दत्त मुख्य किरदारों में दिखेंगे। जबकि फिल्म निर्देशन का जिम्मा संभालेंगे निशिकांत कामत। बता दें, Jigarthanda नेशनल अवार्ड से सम्मानित फिल्म है। 

Ajay Devgn

फरहान अख्तर ने खुद इस प्रोजेक्ट को कंफर्म किया है। यह एक एक्शन- कॉमेडी- क्राइम फिल्म है। फरहान अख्तर ने कहा है कि मेरे लिए यह काफी नया अनुभव होगा। साथ ही मैं संजय दत्त और अजय देवगन के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं। 

Bigg Boss 11: Ajay Devgan to promote GOLMAAL AGAIN on Show | FilmiBeat

बहरहाल, यहां जानें अजय देवगन की आने वाली फिल्में-

रेड

रेड

2018 में अजय देवगन की सबसे पहली फिल्म रिलीज होगी.. रेड। फिल्म 20 अप्रैल 2018 में रिलीज होगी।राजकुमार गुप्ता के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अजय देवगन एक इंकम टैक्स ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे। जो कि उत्तर प्रदेश में घटी एक रियल घटना पर आधारित है।

गोलमाल 4

गोलमाल 4

अजय देवगन और रोहित शेट्टी की जोड़ी एक बार फिर गोलमाल सीरिज के साथ वापस आ रहे हैं। फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है। फिल्म दिवाली 2017 में रिलीज होगी।

तानाजी

तानाजी

अजय देवगन ने हाल ही में एक धमाकेदार फिल्म की घोषणा की.. जिसका नाम है- तानाजी.. फिल्म 2019 में रिलीज होगी। यह फिल्म सुबेदार तानाजी मालुसरे पर है। तानाजी छत्रपति शिवाजी महाराज के घनिष्ठ मित्र और वीर निष्ठावान सरदार थे। इन्होंने शिवाजी के साथ कई युद्ध लड़े हैं।

रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म

रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म

लव रंजन के निर्देशन में बन रही अजय देवगन की रोमांटिक- कॉमेडी फिल्म 2018 में रिलीज होने वाली है। फिल्म में अजय देवगन के साथ तबू और एक नई एक्ट्रेस दिखाई देंगी।

सिंघम 3

सिंघम 3

गोलमाल अगेन के बाद रोहित शेट्टी ने सिंघम सीक्वल भी लाइन में रखा है। फिल्म में अजय देवगन ही होंगे।

काजोल के साथ

काजोल के साथ

काजोल के साथ भी अजय देवगन एक फिल्म शुरू करने वाले हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल हो चुकी है लेकिन फिल्म में अजय देवगन काजोल के साथ एक्ट नहीं करेंगे बस उन्हें डायरेक्ट करेंगे।

English summary
Ajay Devgn's next production, with Farhan Akhtar, Sanjay Dutt, could be based on Tamil film Jigarthanda.
Please Wait while comments are loading...