For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय देवगन की 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' पर बड़ा दांव, फ्लॅाप से बचने के लिए इतने करोड़ में बिकी !

    By Filmibeat Desk
    |

    अजय देवगन की फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया की रिलीज का समय नजदीक आ रहा है। इतना तो तय है कि अजय देवगन की इस बहुप्रतिक्षित फिल्म को हॅाटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। दूसरी तरफ देश में सिनेमाघर भी खुल गए हैं। हालांकि सिनेमाघर में उस तरह के दर्शक नहीं मौजूद हैं जो कि कोरोना काल से पहले नजर आते थे।

    कोरोना अभी समाप्त नहीं हुआ है। ऐसे में दर्शक अभी भी सिनेमाघर से अधिक ओटीटी प्लेटफॅार्म पर फिल्में देखना पसंद कर रहे हैं। ऐसे में ये तो पूरी तरह से तय माना जा रहा है कि भुज के मेकर्स अपनी इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करेंगे। ताकि सिनेमाघर में रिलीज करने को लेकर वो किसी तरह का घाटा सहन नहीं करना चाहते हैं।

    ऐसे में फिल्म को काफी तगड़ी कीमत इसके लिए मिली है। एक वेबसाइट की रिपोर्ट अनुसार अजय देवगन की भुज के लिए 112 करोड़ की डील फाइनल की गई है। जो कि फिल्म के पूरे बजट से अधिक है। मेकर्स के लिए ये फायदे की योजना है।

    112 करोड़ की कमाई

    112 करोड़ की कमाई

    बताया जा रहा है कि फिल्म का बजट 80 करोड़ है। 112 करोड़ मिलने पर सीधे तौर पर फिल्म को 30 करोड़ के करीब का फायदा मिलेगा। जो कि इस वक्त सिनेमा रिलीज के सामने सही दिखाई पड़ रहा है

    सिनेमाघर में फ्लॅाप होने की उम्मीद

    सिनेमाघर में फ्लॅाप होने की उम्मीद

    जैसा कि हम आपको पहले बता चुके हैं कि सिनेमाघर खुले तो हैं लेकिन किसी भी फिल्म को सुपरहिट और कमाई करने के लिए दर्शकों का आना बेहद जरूरी है। जो कि कोरोना काल में पूरी तरह से मुमकिन नहीं है।

    स्क्वॉर्डन लीडर विजय कार्णिक का किरदार

    स्क्वॉर्डन लीडर विजय कार्णिक का किरदार

    इस फिल्म में अजय देवगन 1971 में हुए भारत-पाक वॅार के रियल लाइफ सुपर हीरो स्क्वॉर्डन लीडर विजय कार्णिक का किरदार निभा रहे हैं।

    सोनाक्षी सिन्हा का भी अहम किरदार

    सोनाक्षी सिन्हा का भी अहम किरदार

    अजय देवगन का साथ फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा भी दिखाई देंगी। उनका किरदार काफी अहम और बाकी की फिल्मों से काफी हटकर होगा। सोनाक्षी सिन्हा सुंदरबेन जेठा मधापारया के रोल में दिखाई देंगी। जिसने भारत-पाक वॅार के दौरान भुज की औरतों के साथ मिलकर टूटे हुए एयर स्ट्रिप को बनाने में एयरफोर्स की मदद की थी।

    संजय दत्त भारतीय जासूस

    संजय दत्त भारतीय जासूस

    भुज में संजय दत्त भारतीय जासूस बने हैं। जो पाकिस्तान में रहकर वहां की खबरों को भारत पहुंचाने का काम करता है।

    अजय देवगन दिखेंगे इन सुपरहिट फिल्मों में

    अजय देवगन दिखेंगे इन सुपरहिट फिल्मों में

    गौरतलब है कि आने वाले साल में अजय देवगन के पास सूर्यवंशी,रेड 2,सिंघम 3,गोलमाल 5 फिल्म पहले से पड़ी हुई है। यानी कि अजय देवगन बैक टू बैक सिनेमाघर में दिखाई देंगे।

    English summary
    Ajay Devgan's film 'Bhuj: The Pride of India' sold for 112 crores ott platform
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X