For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय देवगन के भाई अनिल देवगन का 51 साल की उम्र में निधन, सदमें में परिवार

    |

    बॉलीवुड के लिए ये साल सबसे बुरी खबरों वाला रहा है और कई सितारों ने या उनके परिवारवालों ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। इस समय सुपरस्टार अजय देवगन के घर से एक बड़ी खबर आ रही है और वो ये है कि उनके कजिन अनिल देवगन का सोमवार की रात मुंबई में निधन हो गया। इस खबर के सामने आने के बाद ये सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं और लोग उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

    नहीं रिहा होगीं रिया चक्रवर्ती, एनडीपीएस कोर्ट ने 20 अक्टूबर तक बढ़ाई कस्टडी

    Ajay Devgn's brother Anil Devgan passes away; Check Out | FilmiBeat

    अनिल देवगन की उम्र की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स में उनको करीब 51 साल का बताया जा रहा है। अनिल देवगन के देहांत की खबर अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए दी है। उन्होने लिखा है कि..

    'बीती रात मैंने अपने भाई अनिल देवगन को खो दिया। अचानक उनके निधन से पूरा परिवार गहरे सदमें में है। अजय देवगन फिल्म्स और मुझे उनकी याद आएगी। आप सभी उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करिए।

    इस महामारी के चलते हम लोग निजी प्रार्थना सभा का आयोजन करने में असमर्थ हैं।' गौरतलब है कि अनिल देवगन को अक्सर अजय देनगन के साथ ही देखा जाता था।

    कहते हैं कि उन्होने अजय देवगन के साथ ही सबसे ज्यादा काम किया है। अनिल ने अपना करियर एक असिस्टेंट डायरेक्टर की तरह शुरु किया था। अजय देवगन की कई फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुके हैं।

    English summary
    Bollywood superstar Ajay devgn's cousin Anil devgn passes away. Actor Tweet goes viral on the social media.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X