»   » #Jhalak: अजय देवगन के बादशाहो टीज़र की 10 शानदार बातें!

#Jhalak: अजय देवगन के बादशाहो टीज़र की 10 शानदार बातें!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अजय देवगन स्टारर बादशाहो के छह पोस्टर रिलीज़ किए जा चुके हैं। माना जा रहा है कि फिल्म का टीज़र सलमान खान की ट्यूबलाइट के साथ अटैच किया जाएगा। और इसलिए फिल्म का पहला टीज़र कल रिलीज़ किया जा रहा है। 

बादशाहो छह ठग की कहानी है जो 1975 की इमरजेंसी के दौरान एक शानदार काम को अंजाम देते हैं। फिल्म 1975 की इमरजेंसी के दौरान, इंदिरा गांधी और महारानी गायत्री देवी के बीच की जंग पर बनी है। 

ajay-devgn-s-baadshaho-teaser-will-leave-you-stunned

जिन्हें नहीं पता, उन्हें बता दें कि 1975 की इमरजेंसी के दौरान इंदिरा गांधी ने महारानी गायत्री देवी के महल पर रेड करवा दी थीं। उन्होंने महारानी पर आरोप लगाया था कि उन्होंने काफी धन महल में छिपा रखा है जिसका गलत उपयोग किया जा सकता है। 
[अजय देवगन का पार्ट 3 फाइनल]

वहीं दूसरी तरफ, गायत्री देवी ने इस इल्ज़ाम से इंकार किया था। रातों रात इंदिरा सरकारे के आदमियों ने पूरे महल को खोद डाला था लेकिन कुछ हासिल नहीं हुआ था। माना गया था कि गायत्री देवी ने सारा धन पहले ही पार करवा दिया था। 

बादशाहो भी एक सोने से लदे ट्रक की कहानी है जो इमरजेंसी के दौरान छह बदमाश, इधर से उधऱ करते हैं। अब ये ट्रक किसका है, क्यों है, कैसे है, इसका क्या उद्देश्य है, यह फिल्म में उजागर होगा। 
[OUCH: सुपरहिट जोड़ी से क्लैश करेगी अजय देवगन की फिल्म!]

टीज़र कल रिलीज़ होगा, लेकिन इसके पहले ही, कई लोगों ने टीज़र देख लिया है और इससे जुड़ी कुछ शानदार बातें बता डाली हैं -

#1975 की इमरजेंसी

#1975 की इमरजेंसी

फिल्म में 1975 की इमरजेंसी की असली फुटेज डाली गई है। ज़ाहिर सी बात है कि फिल्म पर काफी रिसर्च की गई है और इसके बाद ही इसे बनाया गया है।

अजय देवगन की हरियाणवी

अजय देवगन की हरियाणवी

टीज़र की शुरूआत होती है अजय देवगन की भारी भरकम आवाज़ के साथ। वो भी हरियाणवी में। आपको बड़े बाद में समझ आएगा कि ये अजय देवगन की आवाज़ है। पूरे टीज़र में ये बात एकदम बेहतरीन ढंग से पेश की गई है। कहीं कोई बदलाव आपको नहीं लगेगा।

असली शानदार सीन

असली शानदार सीन

टीज़र के कुछ दृश्य शानदार हैं - जैसे इंदिरा गांधी का इमरजेंसी पैक्ट पर साइन करना, आर्मी का देश पर चार्ज ले लेना। ये सारे सीन आपको टीज़र के साथ शुरू में ही जोड़ देंगे।

जानदार एक्शन सीन

जानदार एक्शन सीन

फिल्म में एक्शन ज़बर्दस्त है। वो भी अजय देवगन स्टाईल। यानि कि बिना किसी दिखावे के। कार के उड़ने से लेकर फाइट तक सब कुछ बिल्कुल असली लगेगा और हर फ्रेम शानदार दिखेगा।

इमरान हाशमी - सनी लियोन का हॉट सीन

इमरान हाशमी - सनी लियोन का हॉट सीन

पूरे टीज़र का ये हिट पॉइंट होगा। सनी लियोन का छोटा सा शॉट भी इस टीज़र में है। और किसी ने नहीं सोचा था कि सनी लियोन का सीन फिल्म के टीज़र का हिस्सा बनेगा। वो भी उनका और इमरान हाशमी का हॉट सीन।

सनी लियोन का डांस

सनी लियोन का डांस

ये तो आपको याद ही है कि फिल्म में सनी लियोन का एक आईटम डांस भी है। लेकिन ये आईटम डांस टीज़र में है या नहीं, ये हम आपको अभी नहीं बताएंगे। कल तक का इंतज़ार करिए।

विद्युत जामवाल Vs अजय देवगन

विद्युत जामवाल Vs अजय देवगन

टीज़र में साफ साफ पता चल जाएगा कि अजय देवगन और विद्युत जामवाल एक दूसरे के दुश्मन हैं। और विद्युत जामवाल को देखकर आप बस उन्हें देखते ही रह जाएंगे।

डायलॉगबाज़ी

डायलॉगबाज़ी

टीज़र में ज़्यादा डायलॉग्स नहीं हैं लेकिन जितने हैं, उन्हें सुनने में आपको मज़ा आएगा।

शानदार बैकग्राउंड स्कोर

शानदार बैकग्राउंड स्कोर

टीज़र का बैकग्राउंड स्कोर बेहद शानदार है। इसे सुनकर आप बिल्कुल फिल्म से चिपक जाएंगे। जानना चाहेंगे कि अगले सीन में क्या होने वाला है।

इलियाना - अजय का रोमांस

इलियाना - अजय का रोमांस

टीज़र में इलियाना डीक्रूज़ और अजय देवगन का एक लव मेकिंग सीन भी है। किसी को कुछ और चाहिए क्या? बस कल का इंतज़ार कीजिए। टीज़र का।

English summary
Ajay Devgn's Baadshaho teaser will leave you stunned.
Please Wait while comments are loading...