»   » REVEALED: 'शिवाय' ही नहीं.. अजय देवगन फैंस के लिए एक और SURPRISE!

REVEALED: 'शिवाय' ही नहीं.. अजय देवगन फैंस के लिए एक और SURPRISE!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] जी हां, 'शिवाय' से पहले ही इस साल एक फिल्म में अजय देवगन नजर आने वाले हैं। SHOCKED.. दरअसल, कैटरीना कैफ और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म 'फितूर' में अजय देवगन कैमियो निभाते नजर आएंगे।

अभिषेक कपूर की फिल्म फितूर का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जहां हमने कैटरीना, आदित्य रॉय कपूर और तब्बू को मुख्य किरदार निभाते देखा। लेकिन बता दें, फिल्म में अजय देवगन का भी अहम किरदार है। फिल्म में वे आदित्य के गॉडफादर के रूप में नजर आएंगे।


PIC of the DAY: अजय देवगन- अक्षय कुमार की BEST दोस्ती..


फिल्म से जुड़े एक सूत्र के अनुसार, अजय स्क्रीन पर कुछ ही मिनटों के लिए नजर आएंगे लेकिन उनके किरदार से पूरी फिल्म पर फर्क पड़ेगा। आदित्य फिल्म में पेंटर बने हैं और अजय देवगन एक ऐसे लम्हे में उनका साथ देते हैं, जब आदित्य को उनकी जरूरत होती है। वो आदित्य के गॉडफादर की तरह नजर आएंगे, जिसकी वजह से आदित्य को पॉपुलैरिटी मिलती है।


यहां जानें अजय देवगन की आने वाली फिल्में-


शिवाय

शिवाय

अजय देवगन की इस फिल्म का हमें बेसब्री से इंतजार है। फिल्म 2016 की दिवाली पर रिलीज होने वाली है। शिवाय की शूटिंग नवंबर में में शुरू हो चुकी है। 4-5 दिनों की शूटिंग मुंबई में.. और फिर जनवरी 2016 से बुल्गेरिया में।


सन्स ऑफ सरदार

सन्स ऑफ सरदार

'सन्स ऑफ सरदार' सारागढ़ी की ऐतिहासिक लडाई पर बन रही है, जो 12 सितंबर 1897 में सिक्ख रेजिमेंट के 4th बैटेलियन के 21 सिक्खों ने लड़ी थी। दिसंबर में 'शिवाय' की शूटिंग पूरी करने के बाद अजय देवगन 'सन्स ऑफ सरदार' की शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म 2017 की दिवाली पर रिलीज होगी।


बादशाहो

बादशाहो

अजय देवगन की अगली फिल्म बादशाहो की रिलीज़ के लिए तय किया गया है गुड फ्राईडे का दिन। जनवरी 2017 को अजय देवगन मिलन लूथरिया निर्देशित इस फिल्म से परदे पर दिखेंगे। फिल्म में अजय के साथ दिखेंगी श्रुति हसन..


सतसंग

सतसंग

प्रकाश झा के निर्देशन में बन रही फिल्म सतसंग का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। हालांकि फिल्म से जुड़ी और कोई भी बात सामने नहीं आई है।


गोलमाल 4

गोलमाल 4

हाल ही में अजय देवगन ने बयान दिया था कि गोलमाल 4 को लेकर रोहित शेट्टी और उनके बीच कई आइडिया चल रहे हैं। जल्द ही इसपर काम शुरू किया जाएगा।


English summary
Ajay Devgn is doing a cameo role in Katrina Kaif and Aditya Roy Kapur’s upcoming movie Fitoor.
Please Wait while comments are loading...