For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Ajay Devgn ने बताया अपना फोबिया, लिफ्ट में चढ़ने से क्यों लगता है डर, वजह हैरान कर देगी!

    |

    Ajay Devgn Phobia: आम लोगों को क्या, बॉलीवुड के दमदार एक्शन करने वाले स्टार्स को भी कई चीजों से फोबिया होता है। किसी को अंधेरे से डर लगता है, तो किसी को बंद जगहों से। अब हाल ही में अजय देवगन ने अपने फोबिया के बारे में बताया है।

    दृश्यम 2 स्टार अजय देवगन टेलीविजन पर एक कॉमेडी शो में नजर आए, जहां उन्होंने अपनी फोबिया के बारे में बात की। एक्शन सुपरस्टार ने अपने डर के बारे में बताते हुए शेयर किया कि उन्हें लिफ्ट में चढ़ने से डर लगता है। उन्होंने इसके पीछे की वजह भी शेयर की, जो आपको हैरान कर देगा।

    कपिल शर्मा से बातचीत में अजय देवगन ने बताया कि उन्हें लिफ्ट में 'क्लॉस्ट्रोफोबिक' यानि की घुटन महसूस होती है, इसीलिए वो कोशिश करते हैं कि उसका इस्तेमाल ना करें।

    ajay-devgn-reveals-his-phobia-why-he-does-not-use-elevators-the-reason-will-shock-you

    Drishyam 2: रविवार को फिल्म की ब्लॉकबस्टर कमाई, 200 करोड़ क्लब की रेस में शामिल अजय देवगनDrishyam 2: रविवार को फिल्म की ब्लॉकबस्टर कमाई, 200 करोड़ क्लब की रेस में शामिल अजय देवगन

    एक्टर ने कहा कि, "मैं एक बार लिफ्ट में था और वो एकदम से चौथी फ्लोर से नीचे बेसमेंट आ गिरी। हम अंदर एक- डेढ़ घंटे तक फंसे रहे थे। उसके बाद से ही मैंने लिफ्ट लेना बंद कर दिया था। जितना ज्यादा हो सके मैं सीढ़िया लेने लगा। अब भी मैं यही करता हूं।"

    बता दें, अजय देवगन फिलहाल अपनी हालिया रिलीज फिल्म दृश्यम 2 के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हो चुकी है। 10 दिनों में फिल्म ने 143.90 करोड़ का बिजनेस कर लिया है और अभी भी मजबूती के साथ बनी हुई है।

    वहीं, उनके आने वाली फिल्म 'भोला' की तैयारी भी शुरु हो चुकी है। फिलहाल के एक शेड्यूस की शूटिंग बनारस में की जा रही है, जहां फिलहाल अभिनेता अपनी टीम के साथ पहुंचे हुए हैं।

    English summary
    Recently actor Ajay Devgn revealed his biggest phobia in a leading chat show, he said that he has a fear of elevators. Actor said that once he was in the lift and suddenly, it came hurling down from the third or fourth floor to the basement.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X